राहुल का मोदी पर हमला, कहा नोटबंदी पर सारे चोरों ने कालेधन को सफेद कर लिया

  |  Updated On : November 12, 2017 05:33 PM
राहुल गांधी, उपाध्यक्ष, कांग्रेस (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

राहुल गांधी, उपाध्यक्ष, कांग्रेस (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

नई दिल्ली:  

गुजरात के बनासकांठा में एक चुनावी रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे। राहुल ने नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा, 'मोदी जी की नोटबंदी में हिन्दुस्तान के सारे चोरों ने अपना सारा काला पैसा सफेद कर दिया।'

इतना ही मोदी सरकार के दूसरे बड़े फैसले जीएसटी पर भी एक बार फिर राहुल गांधी ने उन्हें आड़ें हाथों लिया। जीएसटी में बार-बार बदलाव को लेकर राहुल ने कहा सरकार बहानेबाजी बंद करे।

आम जनता के इस्तेमाल की ज्यादातर चीजों पर GST खत्म होनी चाहिए। इसके साथ ही राहुल ने एक बार फिर पेट्रोल, डीजल और गैस सिलिंडर को GST के अंदर लाने की वकालत की।

राहुल गांधी ने रैली के दौरान कहा, जीएसटी का एक रेट तय होना चाहिए जो कम से कम हो और 18 फीसदी से ज्यादा किसी भी कीमत पर ना हो।

इससे पहले राहुल गांधी ने साफ किया कि, हम जो भी करते हैं वह मोदी जी की नीतियों की विफलता से जुड़ा होता है या फिर बीजेपी को निशाने पर रखकर किया जाता है। 'हम प्रधानमंत्री के पद की कभी बेइज्जती नहीं करेंगे। जब मोदी जी विपक्ष में थे तब वह प्रधानमंत्री के बारे में अपमानजनक बातें किया करते थें। यह हमारे और उनके बीच का फर्क है।'

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Congress Distances, Banaskantha,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो