logo-image

गुजरात ओपिनियन पोल पर कांग्रेस नेता शकील अहमद का आरोप, सभी चैनल पैसे लेकर कर रहे हैं सर्वे

शकील अहमद ने कहा कि ओपिनियन पोल का काम रह गया है पैसा लेकर वोटरों को प्रभावित करना। बहुत सारे टीवी चैनल ओपिनियन पोल के नाम पर यही काम कर रहे हैं।

Updated on: 06 Dec 2017, 10:51 PM

नई दिल्ली:

गुजरात में 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को दो चरणों में होने वाले चुनाव को लेकर न्यूज नेशन के ग्राउंड जीरो सर्वे पोल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को 131-141 सीटें मिलती हुई दिख रही है, वहीं कांग्रेस पार्टी सिर्फ 37-47 सीटें पर सिमटती हुई नजर आ रही है।

इस सर्वे के सामने आने के बाद पूछे गए सवाल पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शकील अहमद झल्ला गए और मीडिया पर ही निशाना साध दिया।

कांग्रेस नेता शकील अहमद ने मीडिया पर आरोप लगाया है कि ओपिनियन पोल पैसे लेकर वोटर को प्रभावित करने के लिए किया जाता है और ये सभी सर्वे फर्जी होते हैं।

शकील अहमद ने कहा, 'ओपिनियन पोल का काम रह गया है पैसा लेकर वोटरों को प्रभावित करना। बहुत सारे टीवी चैनल ओपिनियन पोल के नाम पर यही काम कर रहे हैं।'

गुजरात के 182 सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर न्यूज नेशन के 182 संवाददाताओं ने जनता के बीच जाकर असल मुद्दों को समझने की कोशिश की और कई अहम सवालों के जरिये जनता के नब्ज को जाना।

गुजरात में दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, वहीं चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

और पढ़ें: गुजरात चुनाव ग्राउंड जीरो पोल सर्वे: महज 37-47 सीटों के बीच सिमट सकती है कांग्रेस