logo-image

कांग्रेस के नेताओं को 'अनिद्रा' की वजह से गुजरात में नजर नहीं आ रहा है विकास: राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी और अल्पेश ठाकोर के राहुल गांधी के साथ हाथ मिलाने पर उनके प्रति 'सहानुभूति' दिखाई है।

Updated on: 11 Dec 2017, 09:59 AM

गुजरात:

गुजरात में 14 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर हैं। रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अहमदाबाद में कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

राजनाथ सिंह पहले चरण में हुए वोटिंग से आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने जनसभा में कहा कि कांग्रेस राज्य के चुनाव में हार मान चुकी है।

राजनाथ सिंह ने कहा, 'गुजरात चुनाव में पहले चरण की वोटिंग के बाद कांग्रेस पार्टी हार स्वीकार चुकी है।'

साथ ही गृह मंत्री ने कहा, 'कांग्रेस जिन परिस्थियों में है, हो सकता है उनके नेता नींद लेने में भी समर्थ न हों। अनिद्रा में लोगों को मतिभ्रम और आंखों की समस्या हो जाती है और संभवत: इसी कारण वे गुजरात में विकास को देख पाने में असमर्थ हैं।'

राजनाथ सिंह ने गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी और अल्पेश ठाकोर के राहुल गांधी के साथ हाथ मिलाने पर उनके प्रति 'सहानुभूति' दिखाई है।

और पढ़ें: राहुल पर PM का तंज, पूछा- क्या गैस कनेक्शन अंबानी-अडानी के लिए है?

उन्होंने कहा, 'राहुल का अकेले नहीं बल्कि उन्हें दूसरों के साथ डूबने की आदत है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी अच्छा कर सकती थी, लेकिन राहुल के कारण उन्हें इतन कम सीटें मिल पाई।'

इससे पहले रविवार को ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया है कि दो दशक बाद कांग्रेस एक बार फिर राज्य में वापसी करेगी।

बता दें कि राज्य के चुनाव परिणाम हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के परिणाम के साथ ही 18 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

और पढ़ें: गुजरात चुनाव: राहुल बोले- मोदी जी, आपको हम 'प्यार से, बिना गुस्से के' हराएंगे