logo-image

मैंने अपने किसी भी को-स्टार के साथ... नहीं किया: सोनम कपूर

मैंने अपने किसी भी को-स्टार के साथ... नहीं किया: सोनम कपूर फैशन दीवा सोनम कपूर कब क्या कह दें कोई कुछ नहीं कह सकता है। इस बार भी सोनम कुछ ऐसा ही कह कर फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सोनम ने नेहा धूपिया के शो में कहा, मैंने अपने किसी भी को-स्टार के साथ सेक्स नहीं किया। इसलिए मेरी सबके साथ बनती है।

Updated on: 15 Oct 2016, 10:41 AM

नई दिल्ली:

सोनम कपूर फैशन दीवा सोनम कपूर कब क्या कह दें कोई कुछ नहीं कह सकता है। इस बार भी सोनम कुछ ऐसा ही कह कर फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सोनम ने नेहा धूपिया के शो में कहा, मैंने अपने किसी भी को-स्टार के साथ सेक्स नहीं किया। इसलिए मेरी सबके साथ बनती है।

आपको बता दें कि नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फ़िल्टर नेहा' में इस बार सोनम कपूर उनकी गेस्ट थी। यहां उनसे निजी जिंदगी के बारे में कई सवाल पूछे गए। सोनम ने भी बड़ी ही सफाई से सभी सवालों के जवाब दिये।

अपनी पर्सनल लाइफ पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वह इस समय सिंगल हैं और किसी भी को-स्टार को डेट नहीं कर रही हैं। सोनम ने कहा सभी को-स्टार बहुत अच्छे हैं लेकिन उनसे डेट करने का मतलब हर समय फिल्मों की बात करनी होगी जो वो नहीं कर सकती। साथ ही सोनम ने ये भी कहा कि वो अपने किसी भी को-स्टार की तरफ कभी अट्रैक्ट नहीं हुई हूं। इसी कारण उनकी अपने को-स्टार्स के साथ अच्छी जमती है, क्योंकि उन्होंने कभी किसी को-स्टार के साथ सेक्स नहीं किया है। सोनम इससे पहले भी अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बोलती रही हैं।

करण जौहर के शो 'कॉफी विथ करण' में भी उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के ड्रैसिंग सेन्स को लेकर मजाक उड़ाया था।