logo-image

रणबीर कपूर के साथ अफेयर की खबरों पर भड़कीं श्रुति हासन

जबसे रणबीर और कटरीना की राहें जुदा हुईं है तब से रणबीर का नाम किसी ना किसी से जोड़ा जाता रहा है।

Updated on: 18 Oct 2016, 12:43 PM

मुंबई:

जबसे रणबीर और कटरीना की राहें जुदा हुईं है तब से रणबीर का नाम किसी ना किसी से जोड़ा जाता रहा है। पिछले दिनों ये खबर सामने आई थी कि श्रुति हासन, रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। मगर इस बीच श्रुति हासन ने अब रणबीर से अपने लिंकअप की खबर पर चुप्पी तोड़ दी है। श्रुति का कहना है कि इन बकवास खबरों के लिए उनके पास समय नहीं है।

हाल ही में जब श्रुति से रणबीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, 'ये मजाकिया और बकवास खबर है, इसका कोई मतलब मुझे समझ में नहीं आ रहा है। मैं इन दिनों अपने काम में बहुत व्यस्त हूं और ऐसी झूठी खबरों पर प्रतिक्रिया देने के लिए मेरे पास समय नहीं है। ऐसी खबरों से मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता है, इसलिए मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहती।'

दरअसल, पिछले दिनों रणबीर और श्रुति ने एक ब्रैंड के लिए ऐड शूट किया। जिसके बाद दोनों को सार्वजनिक जगहों पर भी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है। शूट खत्म होने के बाद रणबीर और श्रुति डिनर डेट पर भी गए। यहां रणबीर ने श्रुति के लिए परफेक्ट होस्ट की भूमिका निभाई।

वैसे बता दें कि श्रुति इन दिनों अपने पिता कमल हासन के साथ फिल्म 'शाबाश नायडू' को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह पहली फिल्म है, जिसमें श्रुति पिता कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। जल्द फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने जा रही है।