'ऐ दिल है मुश्किल' की मुश्किलें बढ़ी, इन इंटीमेट सीन पर चली कैंची

रिलीज होने से पहले ही चर्चाओं में आई डायरेक्टर करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की मुश्किलें बढ़ गई हैं। फिल्म में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के इंटीमेट दृश्यों पर सेंसर बोर्ड ने अपनी कैंची चला दी है।

  |   Updated On : October 14, 2016 12:18 PM

नई दिल्ली:  

रिलीज होने से पहले ही चर्चाओं में आई डायरेक्टर करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की मुश्किलें बढ़ गई हैं। फिल्म में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के इंटीमेट दृश्यों पर सेंसर बोर्ड ने अपनी कैंची चला दी है।

आपको बता दें कि फिल्म की सेंसर स्क्रीनिंग के वक्त करन वहां खुद मौजूद थे। जब बोर्ड ने उन्हें फिल्म के कुछ इंटीमेट सीन को हटाने की सलाह दी, तो वह काफी परेशान हो गए। हालांकि, उन्होंने बोर्ड के सदस्यों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। डायरेक्टर को हार कर अपनी फिल्म से तीन अहम इंटीमेट सीन को काटना ही पड़ा, जो उनके हिसाब से फिल्म के लिए काफी अहम थे।

ये भी पढ़ें, 'रॉक ऑन-2' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, अभी तक कोई भी फिल्मकार नहीं कर पाया ऐसा

इससे पहले भी करन इस फिल्म में ऐश्वर्या-रणबीर के इंटीमेट दृश्यों को लेकर मुश्किल में फंस चुके हैं। उसके बाद उरी हमले ने उनकी रातों की नींद उड़ा दी और अब बची-खुची कसर सेंसर बोडर्ग ने निकाल दी है।

First Published: Thursday, October 13, 2016 07:24 PM

RELATED TAG: Censor Board, Ye Dil Hai Mushkil Movie, Hindi Movie, Actor Ranbir Kapoor, Actress Aishwarya Rai,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो