logo-image

इस अभिनेता के टीचर से सनी लियोनी सीखेंगी एक्टिंग

इन दिनों बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी को मिस्‍टर परफेक्‍टनिस्‍ट आमिर खान एक्टिंग सीखाने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं।

Updated on: 19 Nov 2016, 08:44 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी को मिस्‍टर परफेक्‍टनिस्‍ट आमिर खान एक्टिंग सिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं। आमिर पहले से ही सनी लियोनी के साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं। ऐसे में सनी लियोनी के लिए उनका आगे आना अपने आप में ही काबिलेतारीफे काम है।

खबरों के अनुसार, आमिर खान ने सनी लियोनी को अभिनय के गुण सिखाने के लिए अपने एक्टिंग टीचर की मदद ली है। उन्होंने सनी लियोनी के लिए अपने एक्टिंग टीचर से क्‍लासेस अरेंज कराई हैं।

ये भी पढ़ें, क्या मलाइका और अरबाज तलाक के लिए कोर्ट पहुंचे

सनी लियोनी ने कहा कि वो आमिर के टीचर के साथ हर दिन अपने एक्टिंग स्किल को निखारने में जुट गई हैं। आमिर ने अपने एक्टिंग टीचर प्रकाश भारद्वाज से मेरे लिए क्‍लासेस की बात की। मैं इसके लिए उनकी शुक्रगुजार हूं।

आमिर एक बार फिर 'दंगल' फिल्म में अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीतने वाले हैं। फिल्‍म में उन्‍होंने हरियाणा के रेसलर महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया है। वहीं सनी लियोनी जल्‍द ही अरबाज खान के साथ 'तेरा इंतजार' में नजर दिखाई देने वाली हैं।