दहेज प्रताड़ना मामले में फंसे गोवा बीजेपी के नेता अनिल होबले, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

  |  Updated On : July 12, 2017 07:30 PM
गोवा बीजेपी उपाध्यक्ष अनिल होबले (फाइल फोटो)

गोवा बीजेपी उपाध्यक्ष अनिल होबले (फाइल फोटो)

ख़ास बातें
  •  गोवा बीजेपी के उपाध्यक्ष अनिल होबले और उनके परिवार पर आरोप
  •  दहेज रोकथाम अधिनियम के सेक्शन 3 और 4 के तहत मामला दर्ज
  •  IPC की तीन धाराएं 498, 323 और 506 भी लगे

नई दिल्ली:  

गोवा बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता अनिल होबले का नाम एक दहेज मामले में दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा है कि दहेज के लिए होबले ने पत्नी और बेटे के साथ अपने बहू को प्रताड़ित किया है।

मुंबई स्थित सुचित्रा शिरोडकर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि 2009 में उनकी बेटी की शादी के बाद दहेज के लिए उसे लगातगर प्रताड़ित किया जा रहा था। महिला पुलिस ने इसी शिकायत के आधार पर होबले, उसकी पत्नी संध्या और बेटे मिलिंद पर एफआईआर दर्ज की है।

अधिकारी ने कहा है कि दहेज रोकथाम अधिनियम के सेक्शन 3 और 4, IPC की धाराएं 498, 323 और 506 के तहत उन तीनों के नाम दर्ज किए गए हैं। शिकायत के अनुसार होबले उनकी बेटी से दहेज के लिए लगातार बड़ी रकम की मांग कर रहे थे।

अधिकारी ने शिकायत के आधार पर कहा, 'गोवा बीजेपी के उपाध्यक्ष अनिल होबले ने शिरोडकर को रात दो बजे कॉल कर अपनी बेटी को ले जाने को कहा। इसके बाद आज दोपहर 3 बजे के आस- पास शिरोडकर अपने परिवार के साथ गोवा पहुंची। उन्होंने अपनी बेटी के शरीर पर कई जख्म के निशान देखे।'

और पढ़ें: सवाल पर भड़के डिप्टी CM तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार को पीटा

शिकायत में कहा गया कि उनकी बेटी के शरीर पर कई जख्म के निशान हैं, क्योंकि वो होबले, संध्या और मिलिंद के द्वारा कई बार प्रताड़ित की गई थी। उन्हें होबले के द्वारा धमकी दी गई कि अगर वो अपनी बेटी के साथ दोबारा यहां आए, तो उन्हें गोली मार दिया जाएगा।

अधिकारी ने कहा है कि पुलिस उन तीनों से पूछताछ कर रही है। हालांकि होबले के वकील ने अपने क्लाइंट पर लगे इन आरोपों का खंडन किया है।

देखें: तस्वीरों में देखें, महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली का रिकॉर्ड 'राज'

RELATED TAG: Goa, Anil Hoble, Dowry,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो