गोवा में बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, सीएम पारसेकर का नाम भी शामिल

पार्टी ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव के लिए 21 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

  |   Updated On : January 06, 2017 10:30 PM
गोवा के सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ( फाइल फोटो)

गोवा के सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ( फाइल फोटो)

पणजी:  

गोवा में चार फरवरी को होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की राज्य चुनाव प्रबंधन समिति ने शुक्रवार को जिन उम्मीदवारों के नामों को मंजूरी दी, उसमें मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर भी शामिल हैं।

पार्टी ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव के लिए 21 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। बीजेपी के प्रवक्ता नरेंद्र सवाईकर ने कहा कि प्रत्याशियों की सूची को अंतिम मंजूरी के लिए संसदीय समिति के पास भेज दिया गया है।

सियोलिम से राज्य के उपमुख्यमंत्री फ्रांसिस डिसूजा और मौजूदा कैबिनेट मंत्री दयानंद मांदरेकर, सालीगाओ से दिलीप पुरूलेकर, शिरोडा से महादेव नाईक, मोरमुगाओ से मिलिंद नाईक और कोर्टालिम से अलीना सलदान्हा को उम्मीदवार बनाया गया है।

सवाईकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस के पूर्व विधायक मौविन गोदिन्हो को डाबोलिम विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया गया है। मौविन्हो पिछले महीने ही बीजेपी में शामिल हुए हैं।

उन्होंने कहा, 'प्रत्याशियों के नामों को पार्टी की राज्य चुनाव प्रबंधन समिति ने शॉर्टलिस्ट किया है, जिसकी अध्यक्षता रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने की। उम्मीदवारों के नामों की सूची को बीजेपी की संसदीय समिति के पास भेज दिया गया है, जो हमारी पार्टी की फैसला लेने वाली सबसे बड़ी निकाय है।'

First Published: Friday, January 06, 2017 10:07 PM

RELATED TAG: Goa Assembly Election, Assembly Election 2017, Bjp First List,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो