logo-image

गोवा विधानसभा चुनाव 2017: पर्रिकर को मिला चुनाव आयोग का नोटिस, 3 फरवरी तक मांगा जवाब

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा है। आयोग ने पर्रिकर से तीन फरवरी तक जवाब भी मांगा है। इससे पहले गोवा में एक रैली के दौरान पर्रिकर ने कथित रूप से विवादित बयान दिया था।

Updated on: 01 Feb 2017, 07:40 PM

नई दिल्ली:

आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा है। आयोग ने पर्रिकर से तीन फरवरी तक जवाब भी मांगा है। इससे पहले गोवा में एक रैली के दौरान पर्रिकर ने कथित रूप से विवादित बयान दिया था।

अपने बयान में रक्षा मंत्री ने कहा था कि यदि आप पांच सौ रुपये लेकर किसी उम्मीदवार के साथ घूम रहे हैं, तो इसमें कोई समस्या नहीं है। लेकिन, वोट देने समय सिर्फ कमल को चुनिएगा।

आयोग में शिकायत के बाद पर्रिकर ने कहा था कि मामले की जांच चुनाव आयोग जांच कर रहा है। गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने आयोग में शिकायत दर्ज करवाया था साथ ही पर्रीकर का वह भाषण भी आयोग में पेश किया था, जो उन्होंने पणजी के बाहरी इलाके में दिया था।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा में एक चुनावी सभा के दौरान लोगों से कहा था कि कांग्रेस और बीजेपी से पैसे मिल रहे हो तो मना मत करिए, रख लीजिए लेकिन वोट आप को ही दीजिएगा।

इसे भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल ने क​हा- क्या निर्वाचन आयोग में पर्रिकर, अमरिंदर के खिलाफ कार्रवाई करने का साहस है

इसे भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज, दिया था पैसे लेने का बयान

इसे भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल को चुनाव आयोग की फटकार, कहा था- पैसे सभी से लेना लेकिन वोट सिर्फ AAP को देना