logo-image

तगड़ा कैमरा.. बेहतरीन कीमत! जानें कौन से फोन्स है फोट्रोग्राफी के लिए बेस्ट...

फोटोग्राफी के शौकीन हो? खरीदें ये शानदार स्मार्टफोन्स, ताकि आपकी हर तस्वीर बिल्कुल शानदार क्वालिटी के साथ आए...

Updated on: 21 Aug 2023, 01:56 PM

नई दिल्ली:

फ्रोटोग्राफी के शौकीनों के लिए ये खास खबर है! दरअसल अगर आप भी फोटो लेने के शौकीन हैं, तो आपको भी एक अच्छे कैमरे की अहमियत का अंदाजा होगा. एक धांसू कैमरा आपके हर फोटो को शानदार क्वालिटी देता है, ऐसे में गैजेट्स लवर्स अक्सर इस तरह के फोन्स की तलाश में रहते हैं, जहां उन्हें अच्छी कीमत पर शानदर कैमरा क्वालिटी वाला फोन मिल जाए. आपकी इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए आज हम लेकर आएं हैं, बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले कुछ शानदार फोन्स...

मल्टीपल लेंस, हाई MP काउंट और एडवांस इमेज प्रोसेसिंग जैसे फीचर्स से लैस स्मार्टफोन्स फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस और भी ज्यादा बेहतरीन बना देता है. ऐसे में ये पांच बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन आपको बहुत ज्यादा पसंद आएंगे... 

1. Samsung Galaxy S23 Ultra

सैमसंग के इस फोन का कैमरा फोटोग्राफी के लिए बेस्ट है. दमदार तस्वीरें, कमाल की क्वालिटी देने में ये फोन सबसे आगे है. बता दें कि इसका प्राइमरी कैमरा 200MP का है. अगर कीमत की बात करें, तो ये अमेजन पर फिलहाल 1,24,999 रुपये का मिल रहा है. 

2. Xiaomi 13 Pro

50MP प्राइमरी कैमरा एक बेहतरीन तस्वीर देता है. 79,999 रुपये की बड़ी कीमत के साथ आने वाला शाओमी ब्रांड का ये फोन, फोटोग्राफर को खूब पसंद आएगा. बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए कंपनी इसमें 6.73 इंच का डिस्प्ले दे रही है.

3. Vivo V27 Pro

39,500 रुपये की किफायती कीमत में आने वाला वीवो का ये फोन भी फोटोग्राफी के लिए एक शानदार विकल्प है. इसका 50MP (OIS) + 8MP + 2MP प्राइमरी और 50MP फ्रंट कैमरा सेट अप आपको हर एंगल से बेहतरीन तस्वीरें देगा. वहीं इसका 6.78 इंच का डिस्प्ले कमाल का एक्सपीरियंस देगा. 

4. Vivo X90 Pro

वीवी को इस फोन में आपको न सिर्फ कैमरा, बल्कि कई अन्य कमाल के फीचर्स भी मिल जाएंगे. कंपनी ने इसमें लार्जर सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल पोट्रेट कैमरा दिया है. साथ ही 120W डुअल सेल फ्लैश चार्ज की टेक्नोलॉजी के साथ अच्छा डिस्प्ले भी मिलता है. इसकी कीमत 84,999 रुपये है. 

5. OPPO Reno 10 Pro Plus

50MP + 64MP + 8MP प्राइमरी कैमरा और 32MP फ्रंट कैमरे के साथ इसकी कीमत 54,999 रुपये है. ये भी मोबाइल फोटोग्राफी के लिए एक अच्छा आप्शन है. गैजेट्स लवर्स फोटो खींचने में इसका बेहतरीन इस्तेमाल कर सकते हैं.