Fifa World Cup 2018 : जब मेसी को देखने अभ्यास मैच में उमड़ी प्रशंसकों की भीड़

  |   Updated On : June 12, 2018 11:41 PM
लियोनल मेसी (फाइल फोटो)

लियोनल मेसी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दुनिया भर में अर्जेंटीना के मशहूर खिलाड़ी लियोनल मेसी के चाहने वाले हैं। उसी का नजारा विश्व कप की तैयारियों में जुटी अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के बेस कैंप में अभ्यास के दौरान देखने को मिला।

सोमवार को अर्जेंटीना की टीम ने एक घंटे के अभ्यास सत्र में भाग लिया, जहां बार्सिलोना के इस खिलाड़ी का प्रशंसकों ने ‘ मेसी, मेसी’ के नारे के साथ स्वागत किया।

इस खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए ब्रोनित्सी में लगभग 400 प्रशंसक की भीड़ जुटी। यहां पहुंचे दर्शकों को मेसी के मास्क, बार्सिलोना और अर्जेंटीना के झंडे दिखाकर टीम का मनोबल बढ़ाया।

अभ्यास सत्र के खत्म होते ही फैन्स ने मेसी को ऑटोग्राफ के लिए घेर लिया।

और पढ़ें: FIFA World Cup 2018: जानिए फीफा विश्वकप से जुड़ी 'दिलचस्प' बातें

गौरतलब है कि मेसी को पांच बार साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का बेलोन डियोर खिताब अवार्ड मिला है। इस दौरान रूस में अर्जेंटीना के राजदूत अर्नेस्टो लागोरियो भी अभ्यास सत्र को देखने पहुंचे।

आपको बता दें कि विश्व कप से पहले ही अर्जेंटीना की टीम को वेस्टहैम के मिडफील्डर मैनुएल लांजिनी के चोटिल होने से झटका लगा है। लांजिनी के घुटने में गंभीर चोट लगी है। उनकी जगह टीम में एंजो पेरेज को जगह मिली है।

और पढ़ें: विश्व कप उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे ब्राजील के रोनाल्डो

RELATED TAG: Argentina, Fifa World Cup 2018, Fifa World Cup 2018 News, Lionel Messi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो