logo-image

FIFA World Cup 2018: विली काबालेरो ने कहा-फीफा विश्व कप के लिए तैयार अर्जेटीना

अर्जेटीना के गोलकीपर विली काबालेरो का कहना है कि दो बार की विश्व चैम्पियन अर्जेटीना फीफा विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Updated on: 14 Jun 2018, 01:56 PM

नई दिल्ली:

अर्जेटीना के गोलकीपर विली काबालेरो का कहना है कि दो बार की विश्व चैम्पियन अर्जेटीना फीफा विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार है। अर्जेटीना ने 30 मई को ब्यूनस आयर्स में हैती के खिलाफ खेले गए मैच में 4-0 से मात दी थी। 

इसके अलावा, नौ जून को इजरायल के खिलाफ खेले जाना वाला मैच रद्द हो गया। 

एक संवाददाता सम्मेलन में काबालेरो ने कहा, 'यह सच बात है कि इजरायल के खिलाफ दोस्ताना मैच के रद्द होने से हमारे अभ्यास में कमी रही है।'

अर्जेटीना की टीम फीफा विश्व कप का आगाज आइसलैंड के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले मैच से करेगी। इसके बाद उसका सामना ग्रुप-डी में क्रोएशिया और नाईजीरिया से होगा। पिछले माह चोटिल होने के कारण सर्गियो रोमेरो को बाहर होने के बाद से काबालेरो को उम्मीद है कि वह टीम के लिए गोलकीपर के रूप में प्रथम विकल्प होंगे। 

और पढ़ें: FIFA World Cup 2018: 11 शहर, 12 स्टेडियम, 32 टीमें, 64 मैच और 1 चैंपियन

अर्जेटीना के 36 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, 'सबसे महत्वपूर्ण बात शनिवार के मैच के लिए तैयार रहना है और मैं इस बात से आश्वस्त हूं कि हम अपनी तरफ से पूरी तरह तैयार रहेंगे। हमने शारीरिक रूप से बहुत तैयारी की है और इसका परिणाम यह है कि हम पूरी तरह से फिट हैं। हमने डिफेंस और अटैक के लिए काफी प्रशिक्षण भी किया है।'

और पढ़ें: FIFA World Cup 2018: आज से शुरू हो रहा है फुटबॉल का त्योहार