logo-image

ऑफिस में दिखना है फैशनेबल तो वार्डरोब में इन ड्रेसेज को दें जगह

ऑफिस में एक जैसे ड्रेस पहनते-पहनते बोर हो चुकी हैं और कुछ नया ट्राई करने के बारे में सोच रही है को तो ये इन फैशेनेबल ड्रेसेज को अपनी वार्डरोब में जगह दीजिए।

Updated on: 20 Mar 2017, 08:01 PM

नई दिल्ली:

ऑफिस में एक जैसे ड्रेस पहनते-पहनते बोर हो चुकी हैं और कुछ नया ट्राई करने के बारे में सोच रही है को तो ये इन फैशेनेबल ड्रेसेज को अपनी वार्डरोब में जगह दीजिए। ऑफिस में औरों से हटकर और बोरियत को खत्म करने के लिए आप परंपरा से हटकर डिजाइन किए गए, विशेष डिजाइन की स्लीव्स वाली, धारीदार और खाकी रंग के कपड़े पहन सकती हैं, इससे आप फैशनेबल और स्मार्ट दिखेंगी। फैशन वेबसाइट रोपोसो की प्रमुख सिद्धिका गुप्ता ने ऑफिस में  फैशनेबल दिखने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं :-

डिकंस्ट्रक्टेड ड्रेस
डिकंस्ट्रक्टेड ड्रेस

डिकंस्ट्रक्टेड ड्रेस दिखने में बेहद आकर्षक और खूबसूरत होते हैं। इस तरह की ड्रेस में झालर लगे होते हैं, आड़ी-तिरछी हेमलाइन होती है। इस ड्रेस की खासियत यह है कि एक ही परिधान में कई डिजाइनों का संयोजन होता है। ज्यादा झालर वाले ड्रेस पहनने पर आपको उलझन महसूस हो सकती हैं, इसलिए ऐसा ड्रेस खरीदें जो उचित रूप से झालरदार होने के साथ आपको पहनने में सहज भी लगें।

धारीदार कपड़े
धारीदार कपड़े

धारीदार कपड़े हमेशा फैशन में बने रहते हैं, यह आपको बोल्ड और आकर्षक लुक देते हैं। खड़ी लाइनों वाले धारीदार कपड़े पहनें, इसमें आप सबसे अलग नजर आएंगी।

ऑफ शोल्डर
ऑफ शोल्डर

ऑफ शोल्डर कपड़े अब ज्यादा प्रचलन में नहीं हैं। खुद को बोल्ड लुक देने के लिए आप स्लीट स्लीव यानी बीच से खुली लंबी आस्तीन वाली ड्रेस पहनें, यह आजकल फैशन में हैं। आप वन शोल्डर और पफ शोल्डर टॉप भी पहन सकती हैं।

स्पोर्टी लुक
स्पोर्टी लुक

स्पोर्टी लुक के लिए कढ़ाई वाले ट्रैक सूट, वेलवेट टिरैक पैंट्स, संदेश लिखे टॉप पहन सकती हैं। खाकी शर्ट, स्कर्ट, जेगिंग्स कार्यस्थल पर पहन सकती है, इससे आपको प्रोफेशनल लुक भी मिलेगा।

रंगीन फुटवेयर
रंगीन फुटवेयर

रंगीन फुटवेयर भी आपके व्यक्तित्व को अलग लुक देंगे। 1970 के दशक से प्रेरित रंगीन और प्रिंटेड जूते, फुटवेयर पहनने पर बरबस ही सबकी निगाहें आपके कदमों पर पड़ जाएंगी। मोजे के साथ ऊंची हील की जूतियां और फ्लैट फुटवेयर भी आप पहन सकती हैं।