logo-image

इस दीवाली पारंपरिक गहनों के साथ करें फ्यूजन, दें ट्रेंडी लुक

आज की भारतीय महिलाएं वैश्विक फैशन से प्रेरित हैं और प्रयोग करने में बिल्कुल हिचकिचाती नहीं हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि इस त्योहार के सीजन में

Updated on: 12 Oct 2017, 09:17 AM

नई दिल्ली:

आज की भारतीय महिलाएं वैश्विक फैशन से प्रेरित हैं और प्रयोग करने में बिल्कुल हिचकिचाती नहीं हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि इस त्योहार के सीजन में परंपरागत शैली के आभूषण को आधुनिक शैली के आभूषणों के साथ पहनना चलन में है।

इशर्या (कन्फ्लयूएसं बाई स्वारोस्की) ब्रांड की गौरी और राधिका टंडन, आम्रपाली ज्वैर्ल्स की सीईओ आकांक्षा अरोड़ा और चार्म्सडे की सीईओ पारुल नागपाल ने कुछ इस सीजन चलन में रहने वाले आभूषणों के बारे में ये जानकारियां दी है : 

* अपनी व्यक्तिगत स्टाइल और सिग्नेचर लुक के अनुसार तैयार होना आजकल फैशन में है और पारंपरिक आभूषणों को आजकल चलन में बने हुए आभूषणों के साथ संयोजन कर पहनने से आपको सबसे अलग अपना स्टाइलिश लुक पाने में मदद मिलती है। 

* इस त्योहार के सीजन में अलग अंदाज में नजर आने के लिए आप गले के लंबे हार के साथ एक कम लंबाई वाला हार और परंपरागत कड़े के साथ कफ्स या चौड़ा ब्रेसलेट पहन सकती हैं। 

* आप ब्रेसलेट के साथ प्रयोग कर सकती हैं। आप स्नेक चेन ब्रेसलेट, बैंगल या लेदर ब्रेसलेट पहन सकती हैं। ये भारतीय और पश्चिमी परिधान दोनों के साथ जंचते हैं।

इसे भी पढ़ें: हॉलीडे पर जाने के लिए भारतीयों को अब नहीं रहती खर्चों की परवाह