logo-image

इस समर फ्लोरल प्रिंट हुआ IN, बेस्ट लुक के लिए ऐसे करें कैरी

गर्मियों में अपने वॉर्डरोब में फ्लोरल (फूलों के प्रिंट) ड्रेस जरूर शामिल करें। आजकल ये काफी चलन में हैं। इन्हें अन्य फैशनेबल कपड़ों के साथ मिक्स करके भी पहना जा सकता है।

Updated on: 27 May 2018, 07:52 PM

नई दिल्ली:

गर्मियों में अपने वॉर्डरोब में फ्लोरल (फूलों के प्रिंट) ड्रेस जरूर शामिल करें। आजकल ये काफी चलन में हैं। इन्हें अन्य फैशनेबल कपड़ों के साथ मिक्स करके भी पहना जा सकता है, लेकिन इनका सही कॉम्बिनेशन करना बेहद जरूरी है।

मेट्रो शूज लिमिटेड (ई-कॉमर्स, मार्केटिंग) की उपाध्यक्ष अलिशा मलिक और कैरेटलेन की सहायक प्रबंधक (मर्चेडाइज, डिजाइन) प्रादन्या म्हास्के ने गर्मियों में फ्लोरल लुक अपनाकर आकर्षक दिखने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं:

ये भी पढ़ें: गर्मियों में घूमने के लिए यूरोपीय देश भारतीयों की पहली पसंद

* फ्लोरल प्रिंट के लिए हल्के रंग की पृष्ठभूमि वाले कपड़े का चयन करें। जिससे फ्लोरल प्रिंट को उभार मिलता है, आपको एक स्मार्ट लुक मिलता है।

* फ्लोरल ड्रेस के साथ रग्ड या कूल डेनिम जैकेट पहनकर आप अलग लुक पा सकती हैं।

* किसी भी कपड़े के साथ फ्लोरल प्रिंट वाले ड्रेस को बेहतरीन ढंग से उभारने का बढ़िया तरीका फ्लोरल शूज हैं। फ्लोरल शूज के साथ आप अपने कपड़े, मेकअप और हेयरस्टाइल सिंपल रख सकती हैं।

* फ्लोरल ज्यूलरी सदाबहार है और हमेशा चलन में रहती है। इन गर्मियों में हल्के रंग की फ्लोरल ज्यूलरी के साथ संयोजन चलन में रहेगा।

ये भी पढ़ें: यूपी: कुंभ मेला की तैयारियां शुरू, एक्शन में योगी सरकार