logo-image

70 प्रतिशत जूलरी ट्रेंड फिर से लौटा, इन्हें अपनाकर बनाएं अपनी शादी को यादगार

कई फिल्मों में आपने हीरोइनों को एक लंबी सी चेन के साथ कुछ अलग सा बड़ा पेडेन्ट पहने देखा होगा। ये ट्रेंड फिर से लौट आया है।

Updated on: 14 Mar 2017, 10:56 AM

नई दिल्ली:

जूलरी न केवल हमारी खूबसूरती को बढ़ाती है, बल्कि ये हमारे लुक को भी एक अनोखा टच देती है। बात जब जूलरी के ट्रेंड्स की हो तो आज के दौर में इसका ट्रेंड काफी तेजी से बदल रहा है और अगर हम आज की बात करें तो 70 प्रतिशत के जूलरी ट्रेंड फिर से लौट आए हैं।

जूलरी इंडस्ट्री से जुड़े जानकारों के मुताबिक, 70 प्रतिशत जूलरी के वो कौन-कौन से ट्रेंड हैं जो एक बार फिर से वापस लौट आए हैं। जिन्हें फॉलो कर के आप न सिर्फ अपनी शादी को यादगार बना सकती हैं बल्कि हर महफिल की रौनक भी बन सकती हैं।

ब्रोच- यह ऐसा गहना है जो काफी ट्रेंड में है। लोग स्टोन और डायमंड वाले ब्रोच को फिर से काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे आप इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ कैरी के अपने स्टाइल में एक अलग ट्विस्ट दे सकती हैं।

पेडेन्ट- कई फिल्मों में आपने हीरोइनों को एक लंबी सी चेन के साथ कुछ अलग सा बड़ा पेडेन्ट पहने देखा होगा। ये ट्रेंड फिर से लौट आया है। आप चाहें तो एक अलग और स्टाइलिश लुक के लिए इसे ट्राई कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: इस साल भी बरकरार रहेगा 2016 के आभूषणों का जलवा

बेबी पर्ल-बेबी पर्ल वाली जूलरी का दौर भी फिर से लौट आया है। अगर आपने गौर किया हो तो बहुत सी एक्ट्रेसेज ऐसी जूलरी पहने नजर भी आ रही हैं फिर चाहे वो एयरिंग्स हो या फिर ब्रेसलेट। तो फिर देर किस बात की, आप भी अपने कलेक्शन में इसे शामिल कर सकती हैं। बेबी पर्ल वाली जूलरीज की खास बात ये होती है कि ये ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी लगती हैं।

कॉकटेल रिंग्स - एक स्टोन या फिर एक से ज्यादा स्टोन वाली जड़ाउ अलग-अलग ज्योमेट्रिक शेप वाली रिंग्स आपके स्टाइल को एक अलग आयाम देंगी। लोगों में इन दिनों ये रिंग्स बहुत ही पॉपुलर हो रही हैं। शादी या फिर किसी भी खास मौके पर आप इनको पहन कर हसीन नजर आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: आयरन-कैल्शियम से भरपूर आहार लेने के ये हैं आसान तरीके

बड़ा सा ब्रेसलेट - बड़े आकार वाला ब्रेसलेट इन दिनों काफी ट्रेंड में है। एक यूनिक डिजाइन वाला बड़ा सा ब्रेसलेट आपके स्टाइल को एक खास अंदाज देगा। इसे आप इंडियन और बेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं।

बाजुबंध - फैशन में एक ऐसा दौर भी आया था जब लोग बाजुबंध को पूरी तरह से भूल गए थे लेकिन बाजुबंध का दौर फिर से लौट आया है वो भी एक अलग मेकओवर के साथ। लोग चांदी और खास तौर पर डायमंड के जड़ाऊ बाजुबंध काफी पसंद कर रहे हैं। ये न सिर्फ आपके ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों तरह के ड्रेस के साथ काफी अच्छे लगते हैं।