logo-image

कॉलेज गर्ल्स के बीच पॉपुलर डेनिम स्टाइल्स की बढ़ रही है डिमांड

डेनिम का मतलब सिर्फ जींस नहीं होता और आपको हर किसी के वार्डरोब में डेनिम जरूर मिलेगा।

Updated on: 11 Jun 2017, 09:11 AM

नई दिल्ली:

डेनिम का मतलब सिर्फ जींस नहीं होता और आपको हर किसी के वार्डरोब में डेनिम जरूर मिलेगा इस फैब्रिक के साथ तमाम तरह के फैशन एक्सपेरिमेंट्स किये जा रहे है। डेनिम में ड्रेसेज की बेहतरीन वैराइटी मिल रही है और वो भी बिलकुल लेटेस्ट ट्रेंड में कॉलेज गर्ल्स के बीच ट्रेंड करता डेनिम स्टाइल भी खूब देखने को मिल रहा है डेनिम एक ऐसा फैब्रिक है जो बहुत पॉपुलर है यूथ से लेकर बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स डेनिम के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते है डार्क, पैच,फेडेड जैसे तमाम ऑप्शंस डेनिम में आपको देखने को मिलेंगे

और पढ़ें: 'बॉर्डर' निर्देशक जे.पी. दत्ता ला रहे है 'पलटन', जारी किया शानदार पोस्टर

डेनिम
डेनिम

डेनिम को दूसरे फैब्रिक्स के साथ मिक्स एंड मैच करके अलग-अलग स्टाइल में पहना जा सकता है। जैसे, ट्यूनिक, ड्रेसेज और जैकेट्स के साथ। कट्स और यूनीक एंब्रॉयडरी के कारण इन्हें इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के टच के साथ पहना जा सकता है। अब कुर्ती और ब्लाउज में भी डेनिम की काफी मांग है और यह लड़कियों के बीच पॉपुलर है।

डेनिम
डेनिम

आजकल कॉटन और मलमल जैसे फैब्रिक्स के साथ डेनिम को मिलाकर आउटफिट्स डिजाइन किए जा रहे हैं। डिजाइनर्स कुर्तियों के साथ लेगिंग्स,शर्ट और डेनिम को मिलाकर जेगिंग के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर रहे है। अब आप डेनिम फैब्रिक को चूड़ीदार व साड़ी-ब्लाउज में ले सकते हैं।

डेनिम
डेनिम

मशहूर डिजाइनर अनिता डोंगरे कहती हैं कि डेनिम हर सीजन में कैरी किया जाता है। समर में ऐसे में लाइट वेट की डेनिम फैशन में है। इसके अलावा, एलिफेंट पैंट व फ्लेयर्ड हेम में भी डेनिम का काफी इस्तेमाल हो रहा है। डेनिम साड़ियां भी फैशन लिस्ट में टॉप पर है। डेनिम वूवन स्टाइल में ब्लाउज, शर्ट, वेस्ट, जंपसूट, ड्रेसेज और शॉट्र्स के साथ खूब नजर आ रहा है।