Breaking
  • ट्राई ने घटाई टर्मिनेशन दरें, कम होगा आपका मोबाइल बिल -Read More »
  • रॉकेट मैन अपने लोगों और भ्रष्ट शासन के लिए आत्मघाती मिशन पर: ट्रंप -Read More »
  • इकबाल कासकर मामले में दाऊद और नेताओं के रोल की भी होगी जांच -Read More »

फर्स्ट डेट पर इंप्रेशन जमाने के लिए रखें इन ड्रेसिंग टिप्स का ख्याल

By   |  Updated On : September 08, 2017 11:37 PM

नई दिल्ली :  

पहली बार डेट पर जाने वाली है और क्या पहने कैसे तैयार हो इस बातों से परेशान हैं तो आज हम आपकों डेट पर जाने के लिए ड्रेस कोड बता रहें है। इन टिप्स को फॉलो करे तो आपको देखकर आपका पार्टनर भी हैरान रह जाएगा

ड्रेसिंग का रखे ख्याल: डेट पर जाने से पहले अपने कपड़ों का खास ख्याल रखें। जगह के अनुसार कपड़ों का चयन करें। कपड़े सिंपल हो या ब्राइट पर आपके ऊपर फबने चाहिए। अपने शरीर की बनावट के अनुसार ही कपड़ों का चुनाव करें। ध्यान रहें कि आप उन कपड़ों में कंफर्टेबल फील करें।

पहले से चुने ड्रेस: डेट पर जाने की ड्रेस पहले से ही डिसाइड करे, ताकि आप उन कपड़ों में कॉन्फिडेंट फील कर सके। स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ आपका कॉन्फिडेंस इस खास अवसर पर अलग बनाएगा।

अच्छा हो पहला इंप्रेशन: एक अद्भुत पहली छाप बनाना मुश्किल है लेकिन यदि आप अच्छी तरह से तैयार हों तो संभव है। कहते है ना 'फर्स्ट इंप्रेशन इज योर लास्ट इंप्रेशन' तो ध्यान रहे कि ज्यादा कैजुअल कपड़े ना पहने। अपने कुछ पसंदीदा कपड़ों में से जो आप पर फबते हो।

इसे भी पढ़ें: ग्लैमरस लुक के लिए चुनें ये शोल्डर ड्रेसेस

ना करे मिक्स एंड मैच: अगर आपके पैर खूबसूरत है तो स्कर्ट या शॉर्ट ड्रेस ट्राई कर सकती है। इसके अलावा स्ट्रैप टॉप भी पहन सकती है। लेकिन ध्यान रहे ज्यादा मिक्स एंड मैच के फेर में रहे। ज्यादा फॉर्मल औऱ कैजुअल दोनों ही ना पहने।

ट्राई कर सकती हैं ऐसे आउटफिट: अगर कैजुअल डेट है तो जैजी ड्रेस ना पहने वहीं क्लब में मिल रही हों तो शार्ट्स ना पहने। रोमाटिंक डेट के लिए रफल्ड स्लीव्स वाले टॉप के साथ डिस्ट्रेस्ड जींस औऱ हील पहन सकती है। वाइन एंड डेट पर ग्लैमरस टॉप और ए लाइन स्कर्ट के साथ स्ट्रैप सैंडिल अच्छी लगेगी। आप चाहे तो प्रिंटेड पैंट के साथ एंकल लेंथ बूट्स और जालीदार ब्लैक टॉप भी ट्राई कर सकती है।

इसे भी पढ़ें: वेडिंग सीजन में पुराने ज्वैलरी ट्रेंड को ऐसे दे नया टच

RELATED TAG: Date,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो