logo-image
लोकसभा चुनाव

Ali Fazal On Heeramandi: हीरामंडी देख भावुक हुए अली फजल, पत्नी ऋचा चड्डा के लिए कही ऐसी बात

Heeramandi: The Diamond Bazaar: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी रिलीज हो चुकी हैं. इसमें ऋचा चड्ढा के किरदार लज्जों को काफी पसंद किया गया है.

Updated on: 10 May 2024, 04:51 PM

नई दिल्ली:

Ali Fazal On Heeramandi: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ड्रामा सीरीज 'हीरामंडी' काफी चर्चा में हैं. रिलीज के बाद से ओटीटी पर हीरामंडी सबसे ज्यादा चर्चित सीरीज बन चुकी है. हालांकि इसे मिली-जुली समीक्षा मिली हैं. कुछ लोगों ने इसे पसंद किया तो अधिकतर लोगों ने सीरीज में तथ्यों से छेड़छाड़ और औसत एक्टिंग के लिए आलोचना भी की है. हालांकि, हीरामंडी में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को उनके किरदार लज्जों (Lajjo) के लिए भरपूर प्यार मिला है. नशे में डूबी तवायफ के किरदार में ऋचा चड्ढा ने जैसे जान फूंक दी थी. उन्होंने शानदार अभिनय किया था. सीरीज में ऋचा की एक्टिंग से उनके पति अली फज़ल भी इम्प्रैस नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम हैंडल पर अली फजन ने अपनी पार्टनर ऋचा चड्ढा को हीरामंडी के लिए बधाई दी है.

अली ने जमकर की ऋचा की तारीफ
अली फजल ने अपने इंस्टा हैंडल पर ऋचा चड्ढा की जमकर वाहवाही की है. उन्होंने ऋचा के किरदार लाजवंती (लज्जो) के लिए खास नोट लिखा है. पोस्ट में अली फजल अपनी पत्नी की परफॉर्मेंस और हीरामंडी में उनके किरदरा के लिए भावुक नजर आ रहे हैं. एक्टर ने तस्वीर और रील वीडियो साझा की, जिसमें वह और ऋचा नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

अली ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “कोई मूर्ख ही होगा लज्जो को छोड़ गया और उसे लेकर नहीं भागेगा!! (लज्जो चेक) आप बिल्कुल सर्वश्रेष्ठ हैं और मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे आपके साथ जिंदगी बिताने का मौका मिला. . #हीरामंडी की इस जबरदस्त सफलता के लिए बधाई पार्टनर. आप उस मानक से काफी ऊपर उठ गई हैं, जैसा आप हमेशा करते थीं. जल्द ही फिर मिलेंगे!@therichachadha !!”

ऋचा ने किया अली का धन्यवाद
ऋचा ने अली की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, "मैं भाग्यशाली हूं...जीवित सबसे भाग्यशाली लड़की हूं...धन्यवाद।" पोस्ट पर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने कमेंट में लिखा, “माशा अल्लाह! आप दोनों कितने चमक रहे हैं!!! 

एक नेटिजन ने भी ऋचा के प्रदर्शन की सराहना की और पोस्ट किया, “@therichachadha हीरमंडी का हीरा प्रदर्शन, आप बहुत अच्छे थे, आपने इसे कैसे क्रैक किया, इस पर नोट्स साझा करने के लिए आप इंतजार नहीं कर सकते. प्रेरणा देते रहो.”

बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढ इस साल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. कपल जल्द ही पेरेंट बन जाएंगे.