logo-image

Divyanka Tripathi Accident: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट, होगी सीरीयस सर्जरी, काम छोड़कर हॉस्पिटल पहुंचे पति

Divyanka Tripathi Dahiya Accident: टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का एक्सीडेंट हो गया है और फिलहाल वह चिकित्सा देखभाल में हैं, उनके मैनेजर ने इंस्टाग्राम पर फैंस को इसकी जानकारी दी.

Updated on: 19 Apr 2024, 10:14 AM

New Delhi:

Divyanka Tripathi Dahiya Accident: टेलीविजन स्टार दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya Injured) का एक्सीडेंट हो गया है. एक्ट्रेस के मैनेजर ने इंस्टाग्राम पर उनके और पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के फैंस को इसकी जानकारी दी. एक्ट्रेस के पति के अकाउंट से एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की गई है.उनकी पीआर टीम ने इस बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह खुलासा किया है कि दिव्यंका अब "मेडिकल केयर में" हैं. 

पति विवेक दहिया ने शेयर की जानकारी 
एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पीआर टीम ने शेयर किया, “हमें यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है. कुछ घंटे पहले दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया था और अब वह मेडिकल केयर में हैं. उनके ठीक होने के बाद विवेक उनके साथ है. हम आपकी समझ और समर्थन के लिए आपको धन्यवाद देते हैं. साथ ही दिव्यंका के जल्द ही  स्वस्थ होने की कामना करने में हमारे साथ शामिल हों. विवेक जल्द ही आप सभी से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं."

इससे पहले भी हो चुकि है लिगामेंट सर्जरी 
यह पिछले साल अगस्त में दिव्यांका के दो लिगामेंट के फटने की सर्जरी के कुछ महीनों बाद आया है. सर्जरी करवाने से लेकर संक्षेप में वापस लौटने तक की अपने सफर का एक वीडियो शेयर करते हुए, दिव्यंका ने लिखा, “जिस पल मैंने अपने 2 बहुत पुराने पूर्ण स्नायुबंधन के टूटने को ठीक करने का फैसला किया, मैंने आने वाले आघात और लू के लिए अपने शरीर को मजबूत करना शुरू कर दिया. एक केंद्रित तरीके से काम करना. मैंने अपने फिजियो का प्लान बनाया ताकि मैं समय पर वापसी कर सकूं. @विवेकदहिया एक प्यारे इंसान थे, उन्होंने मेरी मुस्कान को एक पल के लिए भी कम नहीं होने दिया. मेरी समझ से, यदि आप किसी चीज़ को निम्न बिंदु के रूप में नहीं लेते हैं, तो वह नहीं होगी! आप गिर सकते हैं लेकिन वापसी के लिए अच्छा प्सान बनाएं.”

दिव्यांका त्रिपाठी का वर्क फ्रंट
विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी अपने लोकप्रिय टेलीविजन शो 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर मिले और तुरंत ही उनके बीच दोस्ती हो गई. वे 8 जुलाई, 2016 को शादी के बंधन में बंध गए. दिव्यंका ने 2006 में नाटक 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की, विवेक की पहली टेलीविजन भूमिका 2013 में ये है आशिकी में मुख्य भूमिका के रूप में आई. उन्होंने 'नच बलिए 8' में भी एक साथ हिस्सा लिया था.

यह भी पढ़ें - Maidan BO Collection: मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया एक हफ्ता, बजट की आधी कमाई भी नहीं कमा पाई फिल्म

दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों 'अदृश्यम' में इंस्पेक्टर पार्वती सहगल के किरदार में नजर आ रही हैं. इसमें रवि वर्मा के रूप में एजाज खान भी शामिल हैं.