logo-image

Sara Khan: क्यों बार-बार ट्रोल होती हैं लॉक अप फेम सारा? जानें

बॉलीवुड सेलेब्स हो या टीवी एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स को लेकर ट्रोल होते रहते हैं

Updated on: 03 Apr 2023, 05:51 PM

मुंबई :

बॉलीवुड सेलेब्स हो या टीवी एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स को लेकर ट्रोल होते रहते हैं. ट्रोलिंग की अगर बात करें तो, रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद से ही लॉक अप फेम सारा खान (Sara khan) विवादों में घिर गई हैं. अपनी कथित कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर एक्ट्रेस को कई बार बुरी तरह ट्रोल किया गया. दर्शकों ने उन्हें बोटॉक्स और लिप फिलर के लिए कई बार ट्रोल किया है. सारा को स्टार प्लस के सीरियल बिदाई से पहचान मिली थी. सीरयल में साधना का किरदार निभाती थीं. सारा को घर घर में साधना के नाम से जाना जाता है. 

टीवी एक्ट्रेस ने बिग बॉस में  ही टीवी एक्टर अली मर्चेंट से शादी कर ली. बिग बॉस में पहली बार किसी कपल ने शादी की थी. उस समय अफवाहें भी उड़ी थीं कि शो के निर्माताओं ने राष्ट्रीय टीवी पर शादी करने के लिए सारा और अली को मोटी रकम दी थी. हालांकि, बाद में बिग बॉस के निर्माताओं ने सभी दावों का खंडन किया और कहा कि सारा खान और अली मर्चेंट शादी करना चाहते हैं. दुर्भाग्य से, उनकी शादी के दो महीने बाद, उन्होंने इसे छोड़ दिया. दोनों के अलग होने की खबरें सभी के लिए शॉकिंग थीं.

ये भी पढ़ें-गौरी खान को पसंद आई प्रियंका और रणवीर की जोड़ी, देखें वायरल वीडियो

2007 में शुरू किया था करियर

अलग होने की घोषणा करने के बाद, सारा ने अपने अलग हुए पति अली पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए और अपनी शादी को एक बुरा सपना कहा. डीएनए से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि वह बिना शर्त अली से प्यार करती थीं लेकिन उन्होंने उनका भरोसा तोड़ दिया. उन्हें शादी के बाद उनके असली रंग का पता चला. सारा खान एक भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो अपने विवादास्पद स्टंट के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. भोपाल में अपनी शुरुआती पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने 2007 में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किय. उसी साल , उन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट प्रतियोगिता मिस मध्य प्रदेश में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया, जहाँ वह प्रतियोगिता की विजेता रहीं.