logo-image

Rakhi Sawant-Shah Rukh: शाहरुख के बच्चे की मां बनना चाहती हैं राखी सावंत, करदी ये अजब डिमांड

राखी सावंत का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा रहा है. शाहरुख खान के फैंस उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Updated on: 22 Nov 2023, 10:37 PM

नई दिल्ली:

Rakhi Sawant Shah Rukh Khan: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के विवाद कभी खत्म नहीं होते हैं. कभी शादी, तलाक तो कभी फैशन शोज से राखी सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों राखी का एक स्वैग वीडियो काफी वायरल हुआ था. अब एक्ट्रेस ने एक खतरनाक बयान देकर सबके होश उड़ा दिए हैं. राखी के अटपटी बातें सुनकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. एक्ट्रेस का कहना है कि वो बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बच्चे की मां बनना चाहती हैं. राखी ने मां बनने की इच्छा जाहिर की है, साथ ही उन्हें ऐसा-वैसा नहीं बल्कि आर्यन खान जैसा बेटा चाहिए. 

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो चर्चा में आया है. एक्ट्रेस व्हाइट शिमर साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इंटरव्यू में राखी कुछ ऐसा बोल देती हैं जिसे सुनकर आप सिर पकड़ लेंगी. बता दें कि राखी ने यूं तो शाहरुख खान के साथ फिल्म 'मैं हूं ना' में साथ काम किया था. ये उनकी डेब्यू फिल्म थी. इससे पहले भी राखी शाहरुख और सलमान खान के नाम पर कई बार विवाद खड़ा कर चुकी हैं. इस बार एक्ट्रेस किंग खान के बच्चे की मां बनने की डिमांड की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

इंटरव्यू में राखी कहती हैं, ‘मैं किसी का भी स्पर्म ले सकती हूं और अपने बच्चे कर सकती हूं. मीडिया के सवाल पूछने पर कि वो किस स्टार को अपने बच्चे का बाप बनाना चाहेंगी. इस पर राखी कहती हैं...‘शाहरुख! अगर वो मुझे अपना स्पर्म दे सकते हैं और मैं सरोगेट मदर बन सकती हूं. उनके तीनों बच्चे कितने प्यारे हैं. मैं भी आर्यन खान जैसा बेटा चाहती हूं.."

राखी सावंत का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा रहा है. यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. कुछ लोगों ने राखी से ऐसे विवादित बयान न देने की अपील की है. साथ ही अधिकतर यूजर्स का कहना है कि वो हमेशा जब भी मुंह खोलती हैं कुछ वाहियात ही बोलती हैं. 

पिछले कुछ समय से राखी सावंत, आदिल दुर्रानी के साथ अपनी शादी और तलाक को लेकर चर्चा में आई थीं. राखी ने आदिल पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे. बाद में दोनों का लंबा विवाद चला और आज दोनों एक-साथ नहीं है. राखी ने आदिल पर दहेज की डिमांड और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए थे.