logo-image
लोकसभा चुनाव

Nia Sharma ने ब्रा के साथ पहनी साड़ी! लोग बोले बॉडी शो बंद करो

छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर अपनी लुक्स से तबाही मचाने वाले निया शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

Updated on: 29 Mar 2023, 08:22 AM

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर अपने लुक्स से तबाही मचाने वाले निया शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. निया ने इस बार बिकिनी, मोनेकिनी, बॉडी सूट या कोई दूसरा बोल्ड लुक नहीं बल्कि साड़ी के साथ एक हॉट एक्सपेरिमेंट किया. निया के फैन्स को यह एक्सपेरिमेंट काफी पसंद आ रहा है. ब्लैक साड़ी के साथ उनका स्टाइलिश ब्लाउज वाकई काफी सेट लग रहा है. निया ने मेकअप करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह खुद को सीशे में देखते हुए मस्कारा लगाती दिख रही हैं. इसके बाद वह अपने बालों को झटकते हुए लिपस्टिक लगाती हैं. कुल मिलकर निया ने साड़ी और सेक्सी ब्लाउज का ऐसा कॉम्बिनेशन बनाया कि फैन्स एक बार फिर उनपर दिल हार बैठे.

ट्रोलर्स कह रहे बॉडी शो बंद करो

सोशल मीडिया पर कुछ लोग निया के लुक पर आय-हाय कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने हायतौबा मचा रखी है. सुमिता ने लिखा, मैम कई लोग आपके फैन हैं. हम आपको पसंद करते हैं लेकिन ये बॉडी शो बंद कर दीजिए प्लीज. इशिका ने लिखा, निया तुमने ब्रा के साथ साड़ी पहनी है क्या ?? शुभराम ने लिखा, अरे ये इतना टैलेंट आपमें पहले से था या अभी कुछ हुआ है. रितेश ने लिखा, मैडम साड़ी अपने आप में बहुत सुंदर और सेक्सी ड्रेस है उसके साथ आपको ये सब करने की जरूरत नहीं. खूबसूरती बिगाड़ दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बता दें कि निया शर्मा एक साल से छोटे पर्दे से दूर हैं. आखिरी बार उन्हें साल 2022 में झलक दिखला जा में देखा गया था. वह खतरों के खिलाड़ी में थीं और विनर बनकर निकली थीं लेकिन डेली सोप के मामले में सन्नाटा ही रहा है. फिलहाल वह 'तेरे इश्क में घायल' का हिस्सा हैं. इसके अलावा उन्होंने सुनील शेट्टी की फिल्म हंटर में एक आइटम नंबर किया है. निया को देखकर लग रहा है कि वह अब बॉलीवुड पर नजर टिकाए बैठी हैं.