logo-image

Ekta Kapoor: एकता कपूर का 'कहानी घर घर की' फिर होगा टेलीकास्ट, फैंस हुए खुश

एकता कपूर का शो 'कहानी घर घर की' टेलीविजन पर वापसी कर रहा है और इस शो के फैंस इसका इंतजार नहीं कर सकते. स्टारप्लस 8 जून को यानी आज, शाम 6 बजे से 'कहानी घर घर की' को फिर से टेलीवकास्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Updated on: 08 Jun 2023, 06:36 AM

New Delhi:

बीते दिन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपना जन्मदिन मनाया. एकता कपूर को टीवी इंडस्ट्री की क्वीन भी माना जाता है. एकता ने एक नि्रमाता के तौर पर टेलीविजन इंडस्ट्री को कई सारे हिट शोज दिए हैं. उन्हीं में से एक एक्ट्रेस साक्षी तंवर के लीड रोल वाला शो "कहानी घर घर की". इस शो ने अपने समय में टीआरपी चार्ट पर राज किया और शो के सभी किरदार घर-घर में मशहूर हो गए. किरण कर्मकार और साक्षी तंवर ने शो में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं थी. इस शो ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और यह उन शोज में से था जो आठ साल तक चला था. इस शो को दर्शकों से अपार प्यार और तारीफें भी मिली.

आपको बता दें कि, इस शो में साक्षी तंवर को पार्वती के रूप में पसंद किया गया और सराहा भी गया. दर्शकों ने खुद को पार्वती से जोड़ा. एकता कपूर डेली सोप की रानी हैं और उन्होंने जो शो किए, उन्होंने पूरे देश के परिवारों को एक साथ मिला दिया और 'कहानी घर घर की' इसका एक उदाहरण है. साथ ही आज हम 'कहानी घर घर की' के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, इस शो का स्टार प्लस में दोबारा से टेलिकास्ट किया जा रहा है. स्टारप्लस अपने दर्शकों को दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है. यह कहना सही होगा कि यह चैनल, विशेष रूप से, एक ऐसा केंद्र है जहां दर्शक 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'तेरी मेरी डोरियां', 'इमली' और जैसे शोज को देखना पंसद करते हैं. 

यही नहीं, स्टारप्लस ने हमेशा अपने दर्शकों को अपनी कहानी के प्लॉट के साथ टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखना पक्का किया है. स्टारप्लस के शोज में फीमेल लीड शोज को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. 

यह भी पढ़ें - Dia Mirza: जब स्कूल के क्रश ने दीया मिर्जा को बनाया था बेवकूफ, ऐसी हो गई थी उनकी हालत

शो के फैंस इस खुशखबरी को सुनकर बेहद एक्साइटेड हैं और 'कहानी घर घर की' के दोबारा टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.