logo-image

Disha Parmar baby: दिशा परमार और राहुल वैद्या ने रिवील किया बेटी का नाम, जानें यहां

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) ने नामकरण सेरेमनी आयोजित की थी.

Updated on: 15 Nov 2023, 11:22 AM

नई दिल्ली:

Disha Parmar baby Girl Name: टीवी कपल दिशा परमार और राहुल वैद्या अब पेरेंट बन चुके हैं. दोनों ने हाल में एक बेटी का वेलकम किया है. मदरहुड एंजॉय करते हुए 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' एक्ट्रेस दिशा काफी खुश हैं. 20 सितंबर को दिशा परमार के घर नन्ही परी आई थी. तबसे कपल सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ क्यूट फोटोज शेयर कर रहे थे. फिलहाल कपल ने बेटी के दो महीने पूरे होने के बाद उसका नामकरण सेरेमनी किया है. साथ ही फैंस को बेटी का नाम भी बताया है. दिशा परमार और राहुल वैद्या ने स्टेटमेंट जारी करके बेटी का नाम रिवील किया है. 

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) ने नामकरण सेरेमनी आयोजित की थी. इस फंक्शन में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों शामिल हुए थे. दोनों ने आखिरकार अपनी छोटी बेटी के नाम का खुलासा किया, उन्होंने बेटी का नाम 'नव्या' रखा है. बेटी नव्या के साथ कपल ने प्यारी तस्वीरें साझा की हैं. फैंस भी नव्या पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA (@rahulvaidyarkv)

दिशा और राहुल के दोस्त नन्ही नव्या से मिलने के लिए एक्साइटेड नजर आए. दिशा और राहुल की एक प्यारी तस्वीर भी सामने आई जिसमें दोनों बेटी को दुलार रहे हैं. दिशा ने रेशम की नारंगी और गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जबकि राहुल ने  शेरवानी कैरी की है. नव्या ने प्रिटी पिंक फ्रॉक पहनी थी. दोनों नव्या को प्यारे झूले में बैठा रहे थे. इससे पहले, राहुल ने बताया था कि डैडी बननेके बाद से उनकी रातों की नींदे हराम हैं.उन्होंने कहा, "बेबी बहुत अच्छी है, उसने खेलना शुरू कर दिया है और हमें पूरी रात सोने नहीं देती है. मुझे अभी भी सोने का मौका मिलता है लेकिन दिशा को बिल्कुल भी नींद नहीं आती है, लेकिन वह बहुत प्यारी है."

पापा राहुल ने बताया कि वो जल्द ही बेटी से सबको मिलवाएंगे, लेकिन अभी, जब वह 3 महीने की हो जाएगी तब उसे बाहर ले जाएंगे. वह अभी बहुत छोटी है इसलिए इंतजार करना होगा. राहुल ने यह भी बताया था कि उनकी बेटी का नाम उनकी दादी और नानी रखेंगी. इसलिए जो भी नाम तय होगा वह जल्द ही सभी के साथ शेयर किया जाएगा. फिलहाल कपल ने बेटी का नाम रिवील कर दिया है. 

राहुल और दिशा ने लव मैरिज की है. दोनों की जोड़ी टीवी के सबसे हॉट कपल में शामिल है.