logo-image

'मुझे औरत बनने में मजा आता है...' 'भाबी जी घर पर हैं' एक्टर के अजीब खुलासे

'भाबीजी घर पर हैं' एक्टर आसिफ शेख ने कहा कि, उन्हें पर्दे पर औरत बनने में मजा आता है और दर्शक भी उनके फीमेल ट्रांसफॉर्मेशन को देखना पसंद करते हैं.

Updated on: 10 Apr 2023, 08:47 AM

नई दिल्ली:

Aasif Sheikh On Playing Female Characters: टीवी का सुपरहिट शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hai) आज भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो में विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) का रोल प्ले करने वाले एक्टर आसिफ शेख घर-घर में फेमस हैं. विभूती के रोल में आसिफ शेख दमदार एक्टिंग और हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा इस शो में आसिफ अलग-अलग तरह के अतरंगी किरदार निभाते भी नजर आते हैं. खासतौर पर उन्हें महिला किरदारों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. हाल में आसिफ शेख ने खुलासा किया कि उन्हें भी पर्दे पर औरत बनने में मजा आता है. 

55 की उम्र में भी जवां दिखते हैं विभूती जी
टीवी और फिल्मी दुनिया के दमदार अभिनेता आसिफ शेख 'भाबी जी घर पर हैं' शो में अब तक कई तरह के महिला किरदार निभा चुके हैं. 55 साल की उम्र में भी आसिफ पर्दे पर यंग किरदारों को आसानी से निभा लेते हैं. फैंस भी उनकी एक्टिंग स्किल और परफेक्शन के कायल हैं. हाल में एक्टर ने एक इंटरव्यू में बढ़ती उम्र में जवां किरदारों को निभाने की चुनौतियों के बारे में बात की. 

यह भी पढ़ें- Video: प्रोड्यूसर ने Malaika Arora को समझा अपनी पत्नी, पकड़ने लगा हाथ

औरत बनने में मजा आता है
एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में आसिफ शेख ने कहा कि, उन्हें पर्दे पर औरत बनने में मजा आता है और यहां तक कि दर्शक भी उनके इस फीमेल ट्रांसफॉर्मेशन को देखना पसंद करते हैं. एक्टर ने कहा, उन्होंने शो में हर उम्र की महिला के रोल को निभाया है. शायद कई मेल एक्टर्स के लिए यह काफी चैलेंजिंग होता है लेकिन मैं फीमेल रोल को एंजॉय करता हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

मेरे पास औरत बनने का सब सामान है
उन्होंने कहा, "मुझे फीमेल केरेक्टर्स को निभाने में मजा आता है, और मुझे नहीं लगता कि पर्दे पर किसी महिला का किरदार निभाना उतना मुश्किल है, बल्कि ये काफी मजेदार होता है. एक दर्शक के रूप में, एक मेल एक्टर को एक औरत के रूप में बदलते देखना हमेशा मजेदार होता है, और मुझे लगता है कि मैं एक महिला के रूप में बहुत अच्छा भी लगता हूं." इसलिए मेरे मेकअप रूम में औरत बनने के लिए हर तरह के कपड़े और सामान हैं."

आसिफ ने यह भी कहा कि विभूति नारायण का किरदार उन्हें उनकी जवानी के दिनों की याद दिलाता है और वो 55 साल की उम्र में खुद को 35 साल के यंग लड़के जैसा महसूस करते हैं. टीवी के अलावा आसिफ 'करण अर्जुन', 'द डॉन', 'जोड़ी नंबर वन' और 'पहेली' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.