logo-image

Ghoomer Review:अभिषेक बच्चन की दमदार परफॉर्मेंस ने किया सभी को इम्प्रेस, हताश लड़की को दिखाई राह

घूमर में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग लोगों के दिल को गहराई तक छू रही है, वो एक कोच के रूप में एंटर करते हैं

Updated on: 18 Aug 2023, 01:55 PM

नई दिल्ली:

Ghoomer Review: इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और डायरेक्टर आर बाल्की (R Balki) साथ आएं और कुछ शानदार न हो ऐसा हो नहीं सकता. ऐसे में दोनों की जोड़ी इस बार दर्शकों के लिए नई फिल्म 'घूमर' लेकर आई है. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें अभिषेक ने एक कोच की भूमिका निभाई है, जो एक जिंदगी से हताश लड़की को आगे बढ़ने में मदद करता है और साथ ही सपनों को पूरा करने के लिए नई राह दिखाता है.

फिल्म: घूमर
डायरेक्टर: आर बाल्की
कास्ट: अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, अंगद बेदी, शबाना आज़मी।
स्टार: 3.5/5ha

घूमर (Ghoomer) में अभिषेक बच्चन एक ऐसी भूमिका में हैं, जो परंपरा और अपेक्षाओं से अलग है. वहीं, सैयामी खेर इसमें एक ऐसी लड़की बनीं हैं जो भारतीय टीम के लिए मैच खेलने के खातिर सेलेक्ट होने बाद, एक हादसे में अपना हाथ खो देती है. ऐसे में जब वह ऐसी जिंदगी से हार मानकर उसका अंत करने का फैसला करती है, तब अभिषेक की एंट्री होती है. फ़िल्म में अभिषेक एक कोच, एक मोटिवेटर और एक मेंटोर के रूप में नज़र आते हैं. उनका किरदार बेहद प्रभावशाली है और उन्होंने अपनी छाप छोड़ी है. 

शबाना आज़मी बनीं दादी

एक्टिंग की बात की जाए तो, अभिषेक अपने किरदार में पूरी तरह से डूब गए हैं, साथ ही इस फ़िल्म के साथ उन्होंने एक्टिंग के स्तर को एक पायदान ऊपर पंहुचाया है. दूसरी तरफ सैयामी खेर ने एक महिला स्पोर्ट्स पर्सन के रूप में दिल जीता है, जो अपने दुख, दर्द और हर तरह से इमोशन्स से सभी को जोड़ती है. साथ ही सपोर्टिंग रोल में शबाना आज़मी ने दादी के रूप में सभी को इम्प्रेस किया है, वहीं अंगद बेदी ने भी बतौर दोस्त और एक बॉयफ्रेंड अपने किरदार के साथ न्याय किया है.

पर्दे पर दिखी खूबसूरती

"घूमर" एक असाधारण कहानी है जिसे आर बाल्की ने बड़े पर्दे पर खूबसूरती से उतारा है. फिल्म में कमेंटेटर के रूप में अमिताभ बच्चन का स्पेशल अपीयरेंस दिल को भा जाता है. यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने थोड़ी ही समय में मेमोरेबल छाप छोड़ी है. बात करें म्यूजिक की तो अमित त्रिवेदी का बैकग्राउंड स्कोर फिल्म की कहानी के साथ जाता है. इस वीकेंड अगर आप कुछ नया और अभिषेक बच्चन की दमदार एक्टिंग को एन्जॉय करना चाहते हैं, तो घूमर एक सही फ़िल्म है जिसे आप मिस नही कर सकते.