logo-image

Ullu App पर नजर आने वाली इस एक्ट्रेस का लुक देख कायल हुए फैंस, देखें सिजलिंग फोटोज

इन दिनों लोग टीवी से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म देखना पसंद करते हैं. आज के समय में लोग कहीं भी अपने स्मार्टफोन के जरिए फिल्मों या वेब सीरीज का लुफ्त उठा सकते है. Amazon Prime TV, Disney + Hotstar, Zee 5 जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म आसमान छू रहे हैं.

Updated on: 27 Apr 2023, 05:55 PM

New Delhi:

इन दिनों लोग टीवी से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म देखना पसंद करते हैं. आज के समय में लोग कहीं भी अपने स्मार्टफोन के जरिए फिल्मों या वेब सीरीज का लुफ्त उठा सकते है. Amazon Prime TV, Disney + Hotstar, ZEE5 जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म आसमान छू रहे हैं. उन्ही में से एक प्लेटफॉर्म है Ullu एप. दरअसल, ullu एप अपने सबसे अलग और अनोखे कंटेंट के लिए जाना-जाता है. उल्लु एप पर कई सारी बोल्ड और एडल्ट फिल्में और वेब सीरीज भरी पड़ी हैं. उन्ही में से एक फिल्म है चार्मसुख (Charmsukh- Karna Zaruri Hai). बता दें कि, यह एक एडल्ट ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में एक्ट्रेस कस्तूरी क्षेत्री को लीड रोल में देखा जा सकता है. जिन्होंने अपने खूबसूरती और बोल्ड अंदाज से सभी का दिल जीत लिया. आज हम उन्ही एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे है. 

आपको बता दें कि, कस्तूरी छेत्री एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्म 'चर्मसुख- करना जरूरी है' है में अपने काम से आग लगा दी. 

एक्ट्रेस कस्तूरी छेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक से बढकर एक तस्वीर शेयर करती रहती है. 

एक्ट्रेस अपनी हर फोटो में बेहद हॉट नजर आती हैं. कस्तूरी छेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें - Ullu App पर नजर आने वाली इस एक्ट्रेस का लुक देख कायल हुए फैंस, देखें सिजलिंग फोटोज

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपना बिकनी लुक शेयर करने से भी नहीं कतराती. साथ ही उनका बोल्ड अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है.

यह भी पढ़ें - Dunki Song Viral: फिल्म डंकी का गाना हुआ वायरल, अरिजीत की आवाज पर थिरकते नजर आए SRK

इससे पहले एक्ट्रेस MX Original के एक डेटिंग शो में भी नजर आ चुकी हैं. जहां एक्ट्रेस ने अपने गेम के लिए काफी सराहना हासिल की थी.