logo-image

Tilasmi Bahein: सोनाक्षी सिन्हा की परफॉर्फेंस के फैन हुए जहीर इकबाल, की जमकर तारीफ

Tilasmi Bahein: सोनाक्षी सिन्हा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड, जहीर इकबाल ने हीरामंडी सॉन्ग तिलस्मी बाहें में उनकी जमकर तारीफ की. जिस पर एक्ट्रेस की ओर से रिएक्शन भी आए.

Updated on: 04 Apr 2024, 07:33 AM

New Delhi:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सकल बन (Sakal Ban) की सफलता के बाद, संजय लीला भंसाली ने अब अपनी मोस्ट अवेटेड पीरियड ड्रामा सीरीज़ हीरामंडी (Heeramandi) का दूसरा ट्रैक रिलीज़ कर दिया है. तिलस्मी बाहें नाम के इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा को उनके किरदार फरीदन के रूप में उनकी साहसिक और उग्र भूमिका में दिखाया गया है. इसे फैंस और उद्योग जगत की हस्तियों से समान रूप से सराहना मिली है. फैंस के स्वर में शामिल हो रहे हैं जहीर इकबाल, जो कथित तौर पर सोनाक्षी सिन्हा के लवर हैं, जो उनकी शानदार प्रेजेंस से इंप्रेस्ड थे.

सोनाक्षी सिन्हा के हीरामंडी सॉन्ग पर फिदा हुए ज़हीर इक़बाल
हाल ही में, जहीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम पर 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के गाने तिलस्मी बाहें का वीडियो शेयर किया. साथ ही, उन्होंने अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए एक नोट भी लिखा. उन्होंने कहा, "कुछ चीजें इतनी इंस्पाइरिंग होती हैं कि बस एक क्षणभंगुर कहानी बन जाती हैं... तो यहां किसी चीज और किसी व्यक्ति की पोस्ट है जो मुझे प्रेरित करती है... मतलब बस इसे देखो यार... कमाल... सच में क्या उसने बोला कोई... मतलब सच में... बस...वाहवाह."

उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आई है फरीदन.कातिल." सोनाक्षी सिन्हा ने इमोजी के साथ पोस्ट पर रिएक्शन भी दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

गाने में, सेक्विन साड़ी पहने हुए, सोनाक्षी लोगों से घिरी एक महफ़िल में बैठकर शुरुआत करती है. उनकी सुंदरता हर किसी को सरप्राइज कर देती है, और फरीदन के रूप में, वह अपने डांस मूव्स से सभा को और भी मंत्रमुग्ध कर देती है. शर्मिष्ठा चटर्जी द्वारा गाया गया, तिलस्मी बहिन को एएम तुराज़ ने लिखा है और कृति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है.

हीरामंडी के बारे में
'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है, जो डिजिटल स्ट्रीमिंग कंटेंट में संजय लीला भंसाली की पहली फिल्म है. प्रीमियर की तारीख की घोषणा हाल ही में दक्षिण मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में एक ड्रोन लाइट शो के दौरान की गई थी. इस इवेंट में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख सहित श्रृंखला के प्रमुख कलाकारों की प्रेजेंस देखी गई.

यह भी पढ़ें - Aarti Chabria Pregnancy: मां बनने वाली हैं अक्षय कुमार की ये हीरोइन, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

प्रमुख महिलाओं के अलावा, शो में फरीदा जलाल, वैष्णवी गनात्रा, ताहा शाह बदुशा, फरदीन खान, अध्ययन सुमन और शेखर सुमन भी हैं.