logo-image

Pamela Chopra Died: फिल्म मेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड फिल्म मेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है.

Updated on: 20 Apr 2023, 12:28 PM

नई दिल्ली:

Pamela Chopra Death: बॉलीवुड फिल्म मेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है. यश राज फिल्म के चीफ आदित्या चोपड़ा और बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा की मां थीं. लंबी बीमारी के चलते पामेला चोपड़ा ने 74 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है. पामेला (Pamela Chopra) एक फेमस सिंगर थीं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपना संगीत दिया था. ट्विटर पर पामेला चोपड़ा के निधन की खबर तेजी से वायरल हो रही है. उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स की डॉयक्युमेंट्री फिल्म 'द रोमांटिक' में देखा गया था. वहीं शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिल तो पागल है' में यश चोपड़ा और पामेला साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. 

15 दिनों से अस्पताल में भर्ती
यश राज फिल्म प्रोडक्शन के मालिक आदित्य चोपड़ा की मां के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. मां की मौत की खबर से आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा पूरी तरह से टूट गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह पिछले 15 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं. डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा था, लेकिन उनकी हालत में कोई खास सुधार नहीं आया था. हालांकि, इस खबर के बाद अभी तक चोपड़ा परिवार की ओर से कोई अधिकरिक बयान जारी नहीं किया गया है. 

संगीतकार जावेद अख्तर ने ट्विटर पर पामेला चोपड़ा के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की.

सास के करीब थीं रानी मुखर्जी
बॉलीवुड एक्ट्रेस वो एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की सास थीं. रानी अपनी सास के काफी करीब रही हैं. उन्हें इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट सास-बहू की जोड़ी माना जाता था. सास के साथ रानी की बॉन्डिंग की अक्सर चर्चा रहती थीं. 

बॉलीवुड की फेमस सिंगर थीं पामेला
बता दें कि पामेला चोपड़ा इंडस्ट्री की एक फेमस बैकग्राउंड सिंगर रही हैं. उन्होंने 1976 में आई फिल्म 'कभी कभी' और 'मुझसे दोस्ती करोगे' 'दिल तो पागल है' के लिए भी गाने गाए थे. इसके अलावा वो एक फिल्म लेखक और निर्माता भी थीं.