logo-image

Met Gala 2023: आलिया का लुक देख विवेक अग्निहोत्री हुए कायल, किया ऐसा कमेंट

आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने 1 मई को  सफेद मोतियों से जड़े सफेद गाउन पहन 'मेट गाला' में डेब्यू किया.  आलिया अपने इस लुक को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 02 May 2023, 10:03 PM

मुंबई :

आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने 1 मई को  सफेद मोतियों से जड़े सफेद गाउन पहन 'मेट गाला' में डेब्यू किया.  आलिया अपने इस लुक को लेकर चर्चा में हैं. आलिया के सफेद ब्राइडल लुक की उनकी बहन शाहीन भट्ट, मां सोनी राजदान, सास नीतू कपूर और अभिनेता कैटरीना कैफ और करीना कपूर सहित दोस्तों और परिवार ने सराहना की. फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी आलिया की पहली फिल्म के लिए प्रशंसा की. विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया के इस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा, गॉर्जियस, ग्रेसफुल. वाह @aliabhat." उन्होंने रेड हार्ट इमोजी के साथ कमेंट को पूरा किया है. वहीं आलिया ने जवाब दिया, 'धन्यवाद सर.

इससे पहले, आलिया (Alia bhatt) ने अपने सफेद गाउन के पीछे की प्रेरणाओं के बारे में बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था. उन्होंने साझा किया था, "मैं हमेशा प्रतिष्ठित चैनल ब्राइड्स से आकर्षित रही हूं. आज रात मेरा लुक इससे प्रेरित था और विशेष रूप से सुपरमॉडल क्लाउडिया से. शिफ़र का 1992 का चैनल ब्राइडल लुक. मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जो रियल लगे (हैलो, मोती!) और भारत को गर्वान्वित महसूस कराया.  उन्होंने आगे लिखा, 100,000 मोतियों से बनी कढ़ाई @prabalgurung द्वारा की गई है. मुझे अपने पहले मेट के लिए आपको पहनकर बहुत गर्व हो रहा है.

ये भी पढ़ें-Video: जब सनी लियोनी के बारे में पूछा अजीब सवाल, भड़के सलमान ने ऐसे दिया जवाब

नेटफ्लिक्स पर चलेगा आलिया का जादू

आलिया ने पिछले हफ्ते गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता. विवेक की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को भी फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में सात कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था. एक्ट्रेस अगली बार करण की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे. वह गैल गैडोट-स्टारर हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी शुरुआत कर रही हैं, जो अगस्त में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.