logo-image

Anushka Sharma Pregnancy: गलत थी विराट-अनुष्का के दूसरी प्रेगनेंसी की खबर? एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

Virat Kohli-Anushka Sharma Second Child: हाल ही में एक इंटरव्यू में, एबी डिविलियर्स ने विराट-अनुष्का के दूसरी प्रेगनेंसी के लिए गलत जानकारी देने का खुलासा किया.

Updated on: 09 Feb 2024, 02:43 PM

New Delhi:

Virat Kohli-Anushka Sharma Second Child: हाल ही में जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे के आने की खबर की पुष्टि हुई तो उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठे. अपने ऑफिशियस यूट्यूब चैनल पर लाइव बातचीत के दौरान, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर और कोहली के दोस्त एबी डिविलियर्स ने पुष्टि की कि थी कि भारतीय क्रिकेटर अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इसके बाद विरुष्का के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. लेकिन, अब ऐसा लग रहा है कि ये एक्साइटमेंट बेकार थी. क्योंकि अब एबी डिविलियर्स ने इस न्यूज को गलत बताया है. 

एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को दी बधाई
मीडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान एबी डिविलियर्स ने कहा था कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की और गलत जानकारी दे दी. हाँ! आपने सही पढ़ा. उन्होंने कहा, "परिवार सबसे पहले आता है, यह प्रायोरिटी है, जैसा कि मैंने अपने यूट्यूब शो में कहा था. मैंने उसी समय एक भयानक गलती भी की - गलत जानकारी शेयर करना, जो बिल्कुल भी सच नहीं था." उन्होंने आगे कहा कि किसी को नहीं पता कि विराट के परिवार में क्या हो रहा है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके लिए शुभकामनाएं देते हैं. क्रिकेटर ने कहा, "इस ब्रेक का कारण जो भी हो, सच में आशा है कि वह मजबूत और बेहतर, स्वस्थ और तरोताजा होकर वापस आएंगे और आगे बढ़ने के लिए तैयार होंगे." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

जब एबी डिविलियर्स ने विराट-अनुष्का के दूसरे बच्चे की पुष्टि की
विराट कोहली के भारत और इंग्लैंड के बीच दो टेस्ट मैच न खेलने के बाद हर कोई इस फैसले के पीछे का कारण जानने लगा. लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को जो कारण बताया वह यह था कि वह 'व्यक्तिगत कारणों' के कारण पहले दो टेस्ट से बाहर हो रहे हैं. इसके बाद विराट कोहली के दोस्त और क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक लाइव सेशन में दावा किया कि कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "तो, हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है, यह फैमिली टाइम है. आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते हैं, और हां हम उन्हें याद करते हैं लेकिन उन्होंने सही फैसला लिया है. हम उनके महान आशीर्वाद के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं." दूसरी बार पिता बनने में सक्षम होने के लिए और अनुष्का को भी शुभकामनाएं.”