logo-image

Vidya Balan को ट्रेंड फॉलो करना पड़ा भारी, Video हुआ वायरल

विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हॉलीवुड स्टार सिंगर 'बेयॉन्से' के सॉन्ग 'गिव मी सम' पर ट्रेंडिंग स्टेप करती दिखाई देती हैं

Updated on: 09 Jun 2022, 11:06 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) को सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड को फॉलो करना भारी पड़ गया. हाल ही में विद्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हॉलीवुड स्टार सिंगर 'बेयॉन्से' के सॉन्ग 'गिव मी सम' पर ट्रेंडिंग स्टेप करती दिखाई देती हैं. लेकिन जैसे ही विद्या इसे करती हैं उनकी कमर में लचक आ जाती है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं विद्या बालन (Vidya Balan) के इस वीडियो को देख फैंस की हंसी नहीं रुक रही.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस बनने से पहले वेट्रेस की नौकरी कर चुकी हैं सोनम कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन (Vidya Balan) ने वीडियो के साथ लिखा, 'हर ट्रेंड आपके लिए नहीं है.' वीडियो में विद्या जैसे ही ट्रेंडिग स्टेप करती हैं वैसे ही उनकी कमर में लचक आ जाती है और उनके मुंह से चीख निकल जाती है. विद्या का ये वीडियो इतना फनी है कि लोग विद्या की तारीफ कर रहे हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक, हर किसी को विद्या का अंदाज और उनके एक्सप्रेशंस पसंद आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

वीडियो के साथ विद्या ने मजाक-मजाक में ये बताने की कोशिश भी की है कि हर एक चीज हर एक के लिए नहीं होती. एक यूजर ने विद्या के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम आपके वीडियो को देखकर तो हंसी ही नहीं रुक रही.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'विद्या जी ये उम्र के कारण आपकी कमर में लचक आई है.'

विद्या बालन (Vidya Balan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'जलसा' में शेफाली शाह के साथ नजर आई थीं. सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं आने वाले समय में विद्या के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.