logo-image
लोकसभा चुनाव

Natasha Dalal Birthday: वरुण धवन ने पत्नी नताशा को ऐसे किया बर्थडे विश, फैंस हो गए इम्प्रेस

Natasha Dalal Birthday: वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. कपल जल्द ही अपने पहले बच्चा का स्वागत करने वाले हैं.

Updated on: 08 May 2024, 06:13 PM

नई दिल्ली:

Natasha Dalal Birthday: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आने वाले एक रोमांचक साल के लिए तैयारी कर रहे हैं. अपनी फिल्म की रिलीज और चल रही शूटिंग के अलावा, वह पिता बनने के लिए भी तैयार हैं. कुछ महीने पहले वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा दलाल की प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. पेरेंट बनने के बीच वरुण ने आज 8 मई को अपनी पत्नी नताशा दलाल का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. नताशा के जन्मदिन के मौके पर वरुण ने एक प्यारा सा अनसीन वीडियो शेयर किया है. उन्होंने नताशा को हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं.

ये भी पढ़ें- Arijit Singh: परफॉर्मेंस छोड़ स्टेज पर अरिजीत सिंह ने काटे नाखून, VIDEO देख फैंस हैरान

वरुण की केयरटेकर हैं नताशा
आज, 8 मई को, वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ अपनी पिछली छुट्टियों का एक वीडियो साझा किया है. क्लिप में दोनों काफी कूल और स्टाइलिश लुक में दिख रहे हैं. बैकग्राउंड में एक आदमी वायलिन बजा रहा है. कैप्शन में, वरुण ने अपनी पत्नी को बर्थडे विश किया और लिखा, “मेरी केयरटेकर को जन्मदिन की शुभकामनाएं. तुम्हें हमेशा के लिए प्यार करता हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण और नताशा ने एक खूबसूरत सीन के साथ सेल्फी क्लिक की और वीडियो बनाया है. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. फैंस इस वीडियो पर नताशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है. 

वरुण की पोस्ट के नीचे पर कमेंट बॉक्स में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी नताशा दलाल को बर्खडे विश किया.  इनमें, मलायका अरोड़ा, हुमा कुरेशी, ताहिरा कश्यप जैसे स्टार्स शामिल हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे वरुण धवन
वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'बेबी जॉन' (Baby John) इस साल सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. फिल्म के कलाकारों में कीर्ति सुरेश, वामीका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव प्रमुख भूमिका में हैं. वहीं हाल ही में वरुण ने जान्हवी कपूर के साथ अपनी रोमांटिक-कॉम सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शूटिंग शुरू की है.