logo-image

Tunisha Suicide Case: आरोपी शीजान की गुहार - ना काटे जाए बाल...

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में आरोपी शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, उसे हिरासत में रहने के दौरान घर का बना खाना, दवाइयां, परिवार से मिलने की अनुमति दी गई है.

Updated on: 31 Dec 2022, 03:46 PM

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में आरोपी शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, उसे हिरासत में रहने के दौरान घर का बना खाना, दवाइयां, परिवार से मिलने की अनुमति दी गई है. वहीं शीजान के वकील ने जानकारी दी है कि उनके क्लाइंट गंभीर अस्थमा से पीड़ित हैं और उन्हें रोज अस्थमा इनहेलर का उपयोग करने की आवश्यकता होती है. आरोपी के वकील ने इस बात पर जोर दिया कि परिवार का एकमात्र वयस्क पुरुष सदस्य होने के नाते, उसे निर्णय लेने में मदद करने के लिए अपने परिवार और वकीलों से मिलने की भी जरूरत है. तो चलिए जानते हैं किन चीजों की अपील शीजान की ओर से की गई है. 

शिजान खान की अपील - 

मीडिया को news दिखाने से रोका जाए मेरे करियर का सवाल है.

मेरे सर के बाल ना काटे जाए.

हमें पुलिस सुरक्षा चाहिए.

मेरी तबीयत ठीक नहीं है तो हमें मेडिसिन मिलना चाहए.


इन चीजों की मिली परमिशन -

कोर्ट ने दवाई और घर का खाना के लिए परमिशन दी.

शीजान के बाल 2 जनवरी तक नही काटे जाएंगे.

शीजान के वकील और परिवार जेल में एन्युल के हिसाब से मिल सकते हैं.

जेल में सुरक्षा और काउंसलिंग जेल मैनुअल के मुताबिक होगा.

यह भी पढ़ें : Bigg boss 16: शो में NCSC ने की कार्रवाई की मांग, विकास मानकतला ने मांगी माफी

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा 24 दिसंबर को अपने टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल (Ali Baba Dastaan-E-Kabul) के सेट पर मृत पाई गई थीं. शीजान, जो उनके सह-कलाकार और एक्स बॉयफ्रेंड थे, उनपर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. तुनिषा की मां के मुताबिक, एक्ट्रेस के सुसाइड करने से 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था. उन्होंने दावा किया कि सेट पर शीजान की तुनिषा के साथ तीखी बहस हुई थी, जिसमें उसने अपनी जान लेने से कुछ मिनट पहले उसे थप्पड़ भी मारा था. हालांकि इस मामले पर तब तक खुलकर कुछ कहा नहीं जा सकता है, जब तक कि कोर्ट की तरफ से पुष्टि नहीं की जाती.