logo-image

Tiku Weds Sheru Trailer: शादी-ड्रामा और रोमांस से भरी है 'टीकू वेड्स शेरू', नवाज-अवनीत की जोड़ी का देखें कमाल

ट्रेलर में सबसे खास बात है कि 49 साल के नवाज़ुद्दीन के अपोजिट 21 साल की अवनीत में एज गैप कोई मायने नहीं रखता है. दोनों की जोड़ी परफेक्ट लग रही है.

Updated on: 14 Jun 2023, 06:50 PM

नई दिल्ली:

Tiku Weds Sheru Trailer: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के प्रोडक्शन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टीकू वेड्यस शेरू का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर लॉन्च पर कंगना काफी ग्लैमरस लुक में नजर आईं. फिल्म में दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लीड रोल प्ले कर रहे हैं. उनके अपोजिट फीमेल लीड के तौर पर टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. ट्रेलर देखकर फैंस को भी मजा आने वाला है. क्योंकि अवनीत और नवाज की जोड़ी साथ में शानदार लग रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री और रोमांस देख आप भी दंग रह जाएंगे.  

'जोगीरा सारा रा रा' के बाद, नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'टीकू वेड्स शेरू' लेकर हाजिर हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी थ्रिल और रोमांस से भरा हुआ है. कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म मुंबई और भोपाल जैसे दो शहरों में बसे कपल पर आधारित है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी है. 

शेरू के किरदार नवाज़ुद्दीन एक स्ट्रगलिंग जूनियर एक्टर बने हैं. हालांकि, ये उसका पार्ट टाइम जॉब है, असल में शेरू एक डॉन है. वहीं टीकू के रोल में अवनीत भी एक दिन बड़ी हीरोइन बनने का सपना देखती हैं. भोपाल में रहने वाली टीकू एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से है जिसकी शादी शेरू के साथ हो जाती हैं. टीकू, शेरू से इस लालच में शादी करती है कि वो मुंबई जाकर एक बड़ी हीरोइन बनेंगी. लेकिन फिल्म की कहानी बाद में अंडरवर्ल्ड, ड्रग्स और रोमांस के बीच फंसी नजर आ रही हैं. 

ट्रेलर में सबसे खास बात है कि 49 साल के नवाज़ुद्दीन के अपोजिट 21 साल की अवनीत में एज गैप कोई मायने नहीं रखता है. दोनों की जोड़ी परफेक्ट लग रही है. अवनीत के साथ नवाज की केमेस्ट्री और रोमांस सबकुछ शानदार है. एक सीन में दोनों को लिप-लॉक किसिंग सीन करते भी दिखाया गया है. 

फिल्म निर्माता के रूप में कंगना की ये पहली फिल्म है और दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरने का माद्दा रखती है. फिल्म 23 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.