logo-image

Tiger Shroff House: टाइगर श्रॉफ ने पुणे में खरीदा इतना लग्जरी घर, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Bade Miyan Chote Miyan: टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का प्रमोशन कर रहे हैं. इसमें अक्षय कुमार भी लीड रोल में हैं.

Updated on: 19 Mar 2024, 12:02 PM

नई दिल्ली:

Tiger Shroff House: बॉलीवुड के राइजिंग एक्शन हीरो और हैंडसम हंक एक्टर टाइगर श्रॉफ काफी चर्चा में हैं. इस बार टाइगर ने अपने डांस से हटकर लग्जरी लाइफ के लिए सुर्खियां बटोर ली हैं. बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक टाइगर ने अपनी शोहरत में बढ़ोत्तरी की है. जी हां, एक्टर मुंबई के पुणे में एक आलीशान घर खरीदकर लाइम-लाइट में आ गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी निजी जिंदगी में एक कदम आगे बढ़ाते हुए टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में पुणे शहर में एक लग्जरी घर खरीदा है. इसकी कीमत सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

टाइगर ने दी 50 लाख स्टांप ड्यूटी
मनी कंट्रोल डॉट कॉम में की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में पुणे में आलीशान घर खरीदा है. करीब 4,248 वर्ग फुट की ये प्रॉपर्टी हडपसर में प्रीमियम यू पुणे प्रोजेक्ट का हिस्सा है. इसे स्थानीय रियल एस्टेट हेवीवेट पंचशील रियल्टी ने बनाया है. रिपोर्ट में रियल एस्टेट डेटाबेस प्लेटफॉर्म जैपकी से प्राप्त दस्तावेजों का हवाला दिया गया है. टाइगर ने इसी महीने 5 मार्च, 2024 को घर का रजिस्ट्रेशन करवाया है. साथ ही 52.5 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है.

7 करोड़ से ज्यादा है घर की कीमत
टाइगर श्रॉफ ने जिस घर को खरीदा है उसकी कीमत 7.5 करोड़ बताई गई है. इसके अलावा यह भी दावा किया गया है कि संपत्ति को जल्द ही किराए पर दे दिया गया था. इस तरह टाइगर अपने किरायदारों से करीब 3.5 लाख प्रति माह किराया वसूलेंगे. यह संपत्ति पेय पदार्थों के कारोबार से जुड़ी कंपनी चेरिस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को पट्टे पर दी गई है. 

पहले ही 35 करोड़ के फ्लैट के मालिक हैं टाइगर
इसके अलावा टाइगर श्रॉफ पहले से ही मुंबई के उपनगर खार में एक आठ-बीएचके अपार्टमेंट के मालिक हैं. यह भव्य अपार्टमेंट रुस्तमजी पैरामाउंट में स्थित है और इसकी कीमत लगभग 35 करोड़ रुपये है.

टाइगर इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी रिलीज 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद इंटरनेट पर काफी चर्चा में हैं. फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.