logo-image

Tiger 3: सलमान की फिल्म से नया लुक आया सामने, धांसू अवतार में दिखे भाईजान 

Tiger 3 New Poster Out: फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) से नया पोस्टर शेयर कर दिया गया है. इस नए पोस्टर में अभिनेता मस्त एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 11 Oct 2023, 12:48 PM

New Delhi:

Tiger 3 New Poster Out: सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में ही अभिनेता ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे देख फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई थी. साथ ही अब  सलमान खान ने  टाइगर 3 से अपना एक और लुक शेयर किया है, जिसे देखकर दर्शक अब फिल्म के पहले टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

सलमान खान ने टाइगर 3 का नया पोस्टर किया शेयर 
सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइगर 3 का पोस्टर शेयर किया. इसमें उन्हें घुटने पर हाथ में बंदूक लिए हुए दिखाया गया है. सलमान काली पैंट के साथ जैकेट और अपना सिग्नेचर चेकर्ड सफेद और काला स्कार्फ पहने नजर आ रहे हैं. वह फिल्म में सुपर एजेंट टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में अपनी बहुचर्चित भूमिका को दोहराएंगे. इस बीच, टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा और सलमान के कैप्शन ने ट्रेलर के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "टाइगर आ रहा है. 16 अक्टूबर. #टाइगर3ट्रेलररेडी हो जाओ! #5DaysToTiger3Trailer #टाइगर3 इस दिवाली सिनेमाघरों में आ रही है. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इससे पहले टाइगर 3 से बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का भी लुक सामने आया था. पोस्टर में एक्ट्रेस ऑल ब्लैक आउटफिट में एक्शन अवतार में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. 

फिल्म 'टाइगर 3' के बारे में
'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान' के बाद 'टाइगर 3' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं. यह फिल्म इस साल बड़ी दिवाली छुट्टियों पर रिलीज होने के लिए तैयार है.