logo-image
लोकसभा चुनाव

Mahesh Babu : राजामौली के साथ महेश बाबू की ये फिल्म होगी खास, देगी कई बड़ी फिल्मों को टक्कर

महेश बाबू (Mahesh Babu) साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उनकी स्टाइल ही उनकी पहचान हैं. अब जल्द ही एक्टर फिल्म मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ अपने नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं.

Updated on: 18 May 2023, 10:12 AM

नई दिल्ली :

महेश बाबू (Mahesh Babu) साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उनकी स्टाइल ही उनकी पहचान हैं. अब जल्द ही एक्टर फिल्म मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ अपने नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं. फैंस इस मिलन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि यह अनटाइटल्ड फिल्म एक जंगल एडवेंचर प्रोजेक्ट होगी, और कई देशों में शूट की जाएगी. फिल्म को इस गर्मी में फ्लोर पर आना था, हालांकि, अब इसे कुछ महीनों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

आपको बता दें कि केवी विजयेंद्र प्रसाद ने ये भी पुष्टि की कि फिल्म कब शुरू होगी ? उन्होंने कहा, 'इस साल के अंत, या अगले साल की शुरुआत में फिल्म शुरू होगी.' इस बीच, महेश बाबू पूजा हेगड़े के साथ वर्तमान में त्रिविक्रम श्रीनिवास की एसएसएमबी28 की शूटिंग कर रहे हैं, जो जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली है. उस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के तुरंत बाद, महेश बाबू और एसएस राजामौली वर्कशॉप और इसके लिए रीडिंग शुरू करेंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म लीडिंग लेडी की कास्टिंग जल्द ही फाइनल हो जाएगी.

महेश बाबू इंटरव्यू - 

जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले महेश बाबू (Mahesh Babu) ने इस प्रोजेक्ट की पुष्टि की थी. हालांकि, उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी थी. उन्होंने कहा था, 'फिल्म के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी, लेकिन यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है. एसएस राजामौली और मैं लंबे समय से एक साथ काम करने की कोशिश कर रहे थे और आखिरकार यह हो ही गया. मैं वास्तव में फिल्म को लेकर उत्साहित हूं.'

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt Video : कोरिया से लौटीं आलिया भट्ट, कैजुअल लुक ने खींचा फैंस का ध्यान