logo-image

Gadar 2 Premiere: गदर 2 का हुआ ग्रैंड प्रीमियर, इन सितारों ने की शिरकत

'गदर 2' की टीम ने शुक्रवार रात मुंबई में फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर इवेंट होस्ट किया था. इस इवेंट में कई सारे सितारों ने आकर शोभा बढाई.

Updated on: 12 Aug 2023, 08:16 AM

New Delhi:

Gadar 2 Premiere: मोस्ट अवेटेड एंटरटेनर फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) बीतें दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बता दें कि, यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर की दूसरी कड़ी है. इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.  गदर 2 में सनी देओल लीड रोल में हैं और उनके साथ एक्ट्रेस अमीषा देवगन और उत्कर्श शर्मा को भी देखा जा सकता है.  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से धमाल मचा रही है. इस बीच. 'गदर 2' की टीम ने शुक्रवार रात मुंबई में फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर इवेंट होस्ट किया था. 

गदर 2 के प्रीमियर में शामिल हुए देओल परिवार के सदस्य

जैसी कि उम्मीद थी, 11 अगस्त, शुक्रवार की रात को देओल परिवार के सदस्यों ने अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर इवेंट की शोभा बढ़ाई. महान अभिनेता धर्मेंद्र, जिन्होंने हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से फिल्मों में सफल वापसी की, ने गदर 2 प्रीमियर इवेंट में भाग लिया और अपने बड़े बेटे सनी देओल और उनकी टीम के सदस्यों को आशीर्वाद दिया. मुख्य अभिनेता की माँ प्रकाश कौर ने भी इस इवेंट की शोभा बढ़ाई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गदर 2 के प्रीमियर पर बॉबी देओल अपनी प्यारी पत्नी तानिया देओल के साथ पहुंचे. एनिमल एक्टर हमेशा की तरह सफेद टी-शर्ट और नीले रंग की डिस्ट्रेस्ड डेनिम पैंट में आकर्षक लग रहे थे. दूसरी ओर, स्टार वाइफ ने एक काले क्रॉप टॉप और नीली डेनिम पैंट को पहनना चुना. इस इवेंट में सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी शामिल हुए. स्टार किड ने रात के लिए काले रंग की प्रिंटेड स्वेटशर्ट और ग्रे पैंट की एक जोड़ी पहना चुना.

यह भी पढ़ें - Chandramukhi 2: कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 का पहला सॉन्ग आउट, क्लासिकल डांस से जीता सभी का दिल 

इन सेलेब्स ने इवेंट में की शिरकत

देओल परिवार के सदस्यों के साथ, फिल्म इंडस्ट्री के कई प्रमुख सदस्य, जिनमें पॉपुलर अभिनेता जैकी श्रॉफ, नाना पाटेकर, पूजा बत्रा, वत्सल सेठ, शेफ संजीव कपूर, प्रसिद्ध निर्देशक सुभाष घई और कई अन्य लोग भी शुक्रवार को ग्रैंड प्रीमियर इवेंट में पहुंचे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)