logo-image

Raveena Tandon : रवीना टंडन के लिए बेहद खास था 90 का दशक, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह

हाल ही में रवीना टंडन ने खुलासा किया कि 90 का दशक उनके लिए बेहद खास था, एक्ट्रेस ने कहा कि इसके पीछे की वजह लोगों के आपसी रिश्ते थे.

Updated on: 16 Jan 2024, 05:06 PM

New Delhi:

रवीना टंडन अपनी आगामी वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. रुचि नारायण द्वारा निर्देशित, वह शो में एक मजबूत और धनी महिला का किरदार निभाती हैं. जैसे ही वह इसकी रिलीज के लिए तैयार हो रही थी, रवीना ने बात करते हुए बताया कि कैसे 90 के दशक के अभिनेताओं ने अपने आपसी रिश्तों को मजबूत करने के लिए कैसे एक-दूसरे के निजी लाइफ के बारे में जानते थे. रवीना टंडन उस समय को याद करती हैं जब उनके को-एक्टर एक-दूसरे के साथ मजबूत रिश्ता साझा करते थे.

रवीना टंडन के लिए खास है 90s

हाल ही में एक इंटरव्यू में, रवीना टंडन ने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे पुराने दिनों के बारे में कुछ पुरानी यादें साझा कीं. उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे अभिनेता एक-दूसरे के निजी जीवन के बारे में अच्छी तरह से जानते थे, क्योंकि वे टेक्नोलॉजी पर कम भरोसा करते थे और अधिक सीधा बात करते थे. रवीना ने साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से अपनी शुरुआत की और 90 के दशक और उसके बाद भी लगातार ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दीं. उस समय की टॉप एक्ट्रेस रही है, उन्होंने मजबूत दोस्ती बनाई और इंडस्ट्री में कई साथी अभिनेताओं का साथ दिया.

90 के दशक में लोग एक साथ बातें करते थे

अतीत को याद करते हुए जब स्मार्टफोन इतने प्रचलित नहीं थे, रवीना ने बताया कि उन दिनों, एक साथ काम करने वाले लोग बात करते थे और एक-दूसरे के निजी जीवन के बारे में जानते थे. उन्होंने कहा, मनोरंजन का कोई अन्य साधन नहीं था. कोई स्मार्टफोन नहीं थे, कोई लग्जरी वैन नहीं थीं. जैसे ही शॉट ख़त्म होता है, हर कोई अपने फ़ोन या वैन के पास चला जाता है. इसलिए हम सभी को अपनी सुरक्षा के लिए छोड़ दिया गया है. चाहे हम रेगिस्तान की रेत में शूटिंग कर रहे हों या जंगल के बीच में शूटिंग कर रहे हों, हमारे पास कुर्सियां एक साथ रखकर बैठने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं था.