logo-image

Sushmita Sen- Rohman Shawl को इस तरह देख लोगों को याद आए Lalit Modi

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो अपनी हालिया वीडियो के चलते चर्चा में आ गईं हैं. जिसमें वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दिख रहीं हैं. जिसके बाद लोगों को ललित मोदी की याद आ गई है.

Updated on: 29 Aug 2022, 10:40 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. जिसका कारण अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ ही होती है. गौरतलब है कि बीते दिनों एक्ट्रेस ललित मोदी संग रिलेशन में आने की जानकारी के चलते चर्चा में आ गई थी. लेकिन इस बीच हाल ही में जो वीडियो सामने आयी है, उसमें सुष्मिता और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन (Sushmita Sen Rohman Shawl) शॉल साथ में दिख रहे हैं. जिसे देखकर लोगों को ललित मोदी (Sushmita Sen lalit modi relationship) की याद आ गई है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ये वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Sushmita Sen instagram video) से वायरल हो रही है. दरअसल, दोनों को बाहर स्पॉट (Sushmita Sen Rohman shawl spotted together) किया गया था. जहां उनके साथ सुष्मिता की बेटी भी थीं. इस दौरान की उनकी वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल (Sushmita Sen viral video) हो रही है. जिस पर लोगों ने लाइक्स के साथ नेगेटिव कमेंट्स की भी भरमार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'ललित भाई का क्या'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दो ऑप्शन लेकर चल रहीं हैं सुष्मिता'. इस तरह के कई भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आपको बताते चलें कि बीते दिनों सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा (Sushmita Sen on daughter Alisah birthday) का जन्मदिन था. ऐसे में सुष्मिता ने बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया था. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'मेरी जिंदगी के प्यार को 13वां जन्मदिन मुबारक हो!!! 'अलीसा' का मतलब है नोबल, ईश्वर द्वारा संरक्षित और ईश्वर का उपहार...वह सब जो वास्तव में है!!! मैं उसकी आँखों में, उसके विश्वासों में और सबसे जरूरी कामों के लिए उसके प्रेम की पवित्रता की गर्व से गवाह हूं!!!' उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने ढेर सारे लाइक्स किए थे. साथ ही अलीशा को जमकर बधाई भी दी थी.