logo-image

Suresh Oberoi: विवेक और ऐश्वर्या के रिश्ते से नाखुश थे सुरेश ओबेरॉय, सालों बाद शेयर की अंदर की बात  

2000 के हिट कपल ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की लव स्टोरी कौन नहीं जानता. साथ ही अब, विवेक के पिता ने खुलासा किया है कि उन्हें दोनों एक्टर्स का ये रिश्ता पसंद नहीं था.

Updated on: 19 Dec 2023, 11:39 AM

New Delhi:

Suresh Oberoi On Vivek-Aishwarya Relationship: ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय साल 2000 के पॉपुलर कपल्स में से एक थे. लेकिन, उनकी लव स्टोरी पूरी नहीं हो सकी और कुछ ही समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया. साथ ही अब  विवेक के पिता सुरेश ओबेरॉय ने बेटे के पास्ट के बारे में खुलकर बात की है. अनुभवी अभिनेता सुरेश ओबेरॉय (Suresh Oberoi), जिन्हें हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में देखा गया था, ने अब खुलासा किया है कि कैसे उन्हें बेटे विवेक ओबेरॉय के रिश्तों के बारे में कुछ भी नहीं पता था और उन्होंने खुलासा किया कि निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने उन्हें विवेक और ऐश्वर्या राय के बारे में बताया था. 

सुरेश ओबेरॉय ने विवेक को ऐश्वर्या के लिए पहले हि किया था आगाह
मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, सुरेश ने कहा, “ज्यादातर चीजें जो मुझे पता भी नहीं थीं. विवेक ने मुझे कभी नहीं बताया. रामू (राम गोपाल वर्मा) ने मुझे बताया. रामू से पहले किसी और ने मुझे बताया था. मैंने उसे समझा दिया था. समझा था मत करो (मैंने उसे ऐसा न करने के लिए कहा था).” जब सुरेश ओबेरॉय से अमिताभ बच्चन के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैं कभी उनका दोस्त नहीं था. मैं उनका को-एक्टर था. इंडस्ट्री जगत के हिसाब से हमारा रिश्ता था. मेरी दोस्ती डैनी मुकुल से थी. हां, मिस्टर बच्चन ने मुझे अपने जन्मदिन पर इंवाइट किया था लेकिन यह ठीक था. और वह ज्यादातर चीजों के बारे में लोगों को पता नहीं चलने देते. लेकिन जब भी हम मिलते हैं, हम एक-दूसरे के प्रति बहुत अच्छे होते हैं.''

सलमान के साथ अच्छा रिश्ता रखते हैं विवेक के पिता
इसके बाद एक्टर ने सलमान खान और सलीम खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ''विवेक के मामले में मैं उस वक्त भी राहत में था और अब भी. फिर भी हम सब एक दूसरे से बहुत अच्छे से मिलते हैं. सलमान खान जब भी मुझसे मिलते हैं तो सिगरेट छिपा लेते हैं और फिर सम्मान के तौर पर मुझसे बात करते हैं.' मैं विवेक को हमेशा सलीम जी के पैर छूने के लिए कहता हूं. मैं सलीम भाई का भी सम्मान करता हूं. चीजें हुईं लेकिन मेरे रिश्ते काफी अच्छे हैं.

यह भी पढ़ें - Tara Sutaria: इंडस्ट्री में किसी को भी अपना Competition नहीं मानतीं तारा, सुहाना और खुशी के बारे में कही ये बात 

ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय के बारे में 
2003 में अलग होने से पहले विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय को डेट किया था. अभिनेता ने पहले कहा था कि ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान ने उन्हें डेट करने के लिए धमकी दी थी. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं.