logo-image
लोकसभा चुनाव

Jyothi Rai: साउथ की एक्ट्रेस के अतरंग फोटो-वीडियो इंटरनेट पर लीक, फैंस ने पुलिस से की अपील

ज्योति राय (Jyothi Rai) कन्नड़ की टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा है. पहले ही एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ काफी विवादों में रही है.

Updated on: 09 May 2024, 04:21 PM

नई दिल्ली:

Jyothi Rai Intimate Photos Leak: कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की एक पॉपुलर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस को घर-घर में लोग पहचानते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी गंदी तस्वीरें लीक होने से हंगामा हो गया है. साउथ इंडस्ट्री में भी इस खबर से सनसनी मच गई है. कन्नड़ टीवी शोज की दीवा ज्योति राय (Jyothi Rai) के इंटिमेट फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे है. हालांकि, अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. 

बोल्ड लुक्स के लिए पॉपुलर हैं ज्योति
ज्योति राय एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशन और लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी विवादों में रही है. हाल में ज्योति राय की प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो कथित तौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस के फैंस फोटो और वीडियो लीक करने वाले आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

आरोपी ने दी फुल वीडियो लीक करने की धमकी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्स (ट्विटर)  पर एक आरोपी ने उनके यूट्यूब चैनल के 1000 सब्सक्राइबर्स तक पहुंचने पर अभिनेत्री के पूरे वीडियो लीक करने की धमकी दे रहा है. कथित वीडियो के स्क्रीनशॉट को सबूत के तौर पर साझा किया गया है, जिससे राय की परेशानी बढ़ गई है. फैंस ने बेंगलुरु पुलिस से इस मामले पर ध्यान देने की अपील की है. कार्रवाई की व्यापक मांग के बावजूद, पुलिस ने अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया जारी नहीं की है, जिससे राय और उनके फैंस चिंतित हैं. 

विवादों में रही ज्योति की पर्सनल लाइफ
ज्योति राय 'जोगुला' और 'किन्नारी' जैसे पॉपुलर कन्नड़ सीरियल के लिए पॉपुलर हैं. ज्योति राय ने अपने हालिया तेलुगु शो, गुप्पेदंथा मनसु के लिए खूब शोहरत हासिल की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस तेलुगु निर्देशक सुकुमार पूर्वज के साथ शादी करके सुर्खियों में आ गई थीं. 

हालांकि,  ज्योति ने इससे पहले कम उम्र में शादी कर ली थी. बाद में उनका तलाक हो गया था. पहली शादी से उन्हें एक बच्चा भी है. एक्ट्रेस एक 11 साल के बेटे की मां हैं.