logo-image

सिंगर Rahul Jain ने महिला को घर बुलाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

सिंगर और कम्पोजर राहुल जैन (Rahul Jain) के खिलाफ हाल ही में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें उन पर ये आरोप लगाया गया है कि उन्होंने 30 वर्षीय महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट को अपने घर बुलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया.

Updated on: 15 Aug 2022, 10:58 PM

नई दिल्ली:

सिंगर और कम्पोजर राहुल जैन (Rahul Jain) के खिलाफ हाल ही में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें उन पर ये आरोप लगाया गया है कि उन्होंने 30 वर्षीय महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट को अपने घर बुलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. घटना कथित तौर पर 11 अगस्त की बताई जा रही है. ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज अपने बयान में शिकायतकर्ता ने कहा कि राहुल (Allegation on Rahul Jain) ने उनसे इंस्टाग्राम पर संपर्क किया और उनके काम की तारीफ की. एक पुलिस अधिकारी ने एफआईआर का हवाला देते हुए कहा कि उसने उसे अंधेरी स्थित अपने फ्लैट पर आने के लिए कहा और उसे उसकी पर्सनल कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के तौर पर अपॉइंट करने की बात कही. महिला ने दावा किया है कि जब वह 11 अगस्त को राहुल के घर गई, तो उसने उसे अपना सामान दिखाने के बहाने उसके साथ अपने बेडरूम में जाने के लिए कहा. फिर उसके साथ बलात्कार किया.

महिला ने कहा कि विरोध करने पर राहुल ने उसके साथ मारपीट की और बाद में सबूत मिटाने की भी कोशिश की. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने राहुल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. हालांकि, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इसका जवाब देते हुए राहुल (Rahul Jain statement) ने एक बयान में कहा है, 'मैं इस महिला को नहीं जानता. उनके द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और निराधार हैं. पहले भी एक महिला ने मुझ पर इसी तरह के आरोप लगाए थे, लेकिन मुझे न्याय मिला. यह महिला उस महिला की सहयोगी हो सकती है."

आपको बता दें कि राहुल ने म्यूजिक इंडस्ट्री को कई शानदार गाने दिए हैं. जिनमें 'आने वाला कल', 'न तुम रहे तुम', 'तेरी याद' जैसे सॉन्ग्स का नाम शामिल है. वहीं, इसके अलावा वो 'कागज' और 'झूठा कहीं का' जैसी फिल्मों में बतौर कम्पोजर भी रहे हैं.