logo-image
लोकसभा चुनाव

UT69 की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, देखें तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा अपनी फिल्म यूटी 69 की रिलीज के लिए तैयार हैं. बायोपिक में उनके जीवन और सलाखों के पीछे उनके पिछले दिनों को दिखाया जाएगा.

Updated on: 27 Oct 2023, 07:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Shilpa Shetty Raj Kundra) की बायोपिक यूटी 69 आज रिलीज होने के लिए तैयार है. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा की सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे, जहां की तस्वीरें अब इंटरनेट पर आईं. तस्वीरों में, कपल को सफेद कपड़ो में देखा जा सकता है. कपल को यूटी 69 रिलीज से पहले  बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर में जाते देखा गया. इस दौरान शिल्पा को एक सफेद ड्रेस पहने देखा सकता है.

बप्पा का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे शिल्पा शेट्टी के राज कुंद्रा

इस दौरान शिल्पा को एक सफेद ड्रेस पहने देखा सकता है. जिसे उन्होंने इसे मैचिंग पलाज़ो के साथ जोड़ा था. दूसरी ओर, राज ने सफेद कुर्ता और नीली जींस चुना. हाल ही में, एक इंटरव्यू में, राज कुंद्रा ने यूटी 69 (UT 69) पर उनकी इमेज को वाइट करने की कोशिश के आरोपों पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ट्रेलर से पता चलता है कि यह कोई लीपापोती नहीं है. डायरेक्टर को मेरे बारे में इतनी बुरी बातें कहने की अनुमति नहीं देना चाहेंगे, क्योंकि उन्होंने नोट्स पढ़े, उन्होंने वह सब कुछ पढ़ा जो मैंने अंदर लिखा था. मैंने जो कुछ भी हुआ उसकी एक डायरी बनाई जेल के अंदर.

जेल में बिताए अपने समय पर आधारित है राज कुंद्रा की फिल्म 

जेल में बिताए अपने समय को याद करते हुए, (Shilpa Shetty Raj Kundra) कुंद्रा ने खुलासा किया, ये चीजें होती हैं, जब शिल्पा टीवी पर होती हैं, तो वे ऐसी होती हैं, 'अरे वह बहुत सुंदर लग रही है,' और किसी ने कहा, 'अरे उसका पति यह बैठा है' चुप कर' उसका पति यहां बैठा है, चुप रहो'. उन्होंने कहा कि उन्हें इससे गुजरना पड़ा और यह उनके आसपास के लोगों के जीवन का वर्ग था. इस बीच, यूटी 69 3 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जेल जाना पड़ा था 

साल 2021 में जुलाई महीने में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जेल जाना पड़ा था, उन्हें 63 दिन तक आर्थर रोड जेल में रखा गया था और 21 सितंबर को वो जेल से रिहा हो गए थे. फिलहाल राज कुंद्रा अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. जो 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.