logo-image
लोकसभा चुनाव

Shilpa Shetty 14th Wedding Anniversary: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को हुए 14 साल, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट 

Shilpa Shetty-Raj Kundra 14th Wedding Anniversary: 22 नवंबर को, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं, और अपने फैंस के साथ खुशी भरा एक वीडियो भी शेयर किया है.

Updated on: 22 Nov 2023, 07:57 AM

New Delhi:

Shilpa Shetty-Raj Kundra 14th Wedding Anniversary: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार कपल्स में से एक हैं, जो शादी के एक दशक से अधिक समय के बाद भी लगातार अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. आज ये कपल अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मना रहा है. यह खास दिन मनाते हुए उन्होंने अपने फैंस के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस को खुश कर दिया. स्टार कपल की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा ने हाल ही में 22 नवंबर को अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मनाई. खुशी की भावना में, उन्होंने एक-दूसरे के प्रति प्यार और आभार व्यक्त करते हुए, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल छू लेने वाले वीडियो शेयर किए. शिल्पा ने एक स्लाइड शो पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, "14 साल. तुम्हें अनंत प्यार, मेरी कुकी. तुम मेरी खुशी की जगह हो @onlyrajkundra #सालगिरह #आभार #एकजुटता #पतिप्रेम." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

राज ने सालगिरह के जश्न में अपना योगदान दिया, एक वीडियो शेयर किया और इसे मजाकिया अंदाज में कैप्शन दिया, "14 साल और आप अभी भी वाह की तरह दिख रही हैं! 14वीं सालगिरह मुबारक हो @theshilpashetty #Blessed #Wife #Angel #Love."

फैंस ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को सालगिरह की शुभकामनाएं दीं
फैंस ने शिल्पा और राज को सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. एक यूजर ने कहा, "मेरे सबसे प्यारे जोड़े को सालगिरह की शुभकामनाएं. यहां प्यार और पागलपन के कई और साल हैं." एक अन्य फैन ने अफ्रीका से शुभकामनाएं देते हुए कहा, "शिल्पा जी और राज कुंद्रा सर, आपको 14वीं सालगिरह की शुभकामनाएं. अफ्रीका से आपको सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा हूं. अफ्रीका से ढेर सारा प्यार." फिर भी एक अन्य फैन ने कहा, "बेस्ट और मेरे पसंदीदा जोड़ों में से एक को सालगिरह मुबारक. आप दोनों अद्भुत हैं; आप हमेशा साथ रहें और खुश रहें. आपको कई वर्षों तक आनंदमय साथ रहने की शुभकामनाएं. आप दोनों स्वर्ग में बनी जोड़ी हैं." . आप दोनों को प्यार. भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का वर्कफ्रंट
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हाल ही में कई फिल्मों में दिखाई दी हैं. उन्होंने अभिमन्यु दासानी के साथ सब्बीर खान द्वारा निर्देशित 2022 की एक्शन-कॉमेडी 'निकम्मा' में अपने टैलेंट से सबका दिल जीत लिया.  उनकी प्रेजेंस ने हाल ही में प्रीमियर हुई सुखी में अमित साध और कुशा कपिला स्टारर फिल्म में भी स्क्रीन की शोभा बढ़ाई. एक पंजाबी हाउसवाइफ का किरदार निभाते हुए, शिल्पा स्कूल रीयूनियन के लिए दोस्तों के साथ दिल्ली के सफर पर निकलती है, जिसे बनाने में दो दशक लग गए.

अपनी अगली ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस के लिए, शिल्पा रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ेें - इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुईं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने बताई वजह

इस बीच, राज कुंद्रा ने यूटी 69 के साथ अपना सिनेमाई डेब्यू किया, जो आर्थर रोड जेल में उनके असल जीवन के अनुभवों से प्रेरित फिल्म थी, जो 3 नवंबर, 2023 को रिलीज हुई थी.