logo-image

Shanaya Kapoor: शनाया कपूर ने अमृतसर में अपनी नानी के साथ मनाई गुरु नानक जयंती, शेयर की फोटोज

आज सभी गुरु नानक जयंती के मौके पर उत्सव मना रहे हैं.

Updated on: 08 Nov 2022, 05:45 PM

New Delhi:

आज सभी गुरु नानक जयंती के मौके पर उत्सव मना रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महदीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी आज का दिन अमृतसर में मना रही है. बता दें कि शनाया नें आज अमृतसर के गोल्डन टेंपल जिसको श्री हरमंदिर साहिब भी कहा जाता है, की तस्वीरें शेयर की है. जहां उन्होंने अपनी नानी नमिता संधू के साथ गुरु नानक गुरुपर्व का त्योहार मनाया. बता दें कि उन्होंने सफेद सलवार सूट पहना हुआ था.

दरअसल, शनाया कपूर अमृतसर में अपनी नानी के साथ श्री हरमंदिर साहिब के दर्शन करने पहुंची हुई थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मंगलवार को गुरु नानक जयंती के अवसर पर अपने सफर की फोटोज साझा की. गुरु नानक गुरुपर्व का त्योहार कार्तिक पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है, जो हिंदू कैलेंडर के अनुसार कार्तिक महीने में 15 वां चंद्र दिवस है. इस दिन गुरु नानक देव जी की जयंती होती है.

इसके अलावा, शनाया ने सफेद रंग का एथनिक सूट पहना था, जिसे पहनकर वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने अपना सिर दुपट्टे से ढँका हुआ था, जैसा कि मंदिर के सभी भक्त आमतौर पर करते हैं. एक तस्वीर में वह अपनी नानी के साथ नजर आ रही हैं जिसमें बैकग्राउंड में गोल्डन टेंपल भी दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें -The Archies: एकट्रेस Khushi Kapoor की को-एक्टर ने उन्हें जन्मदिन पर इस तरह किया विश

हाल ही में शनाया ने अपना 23 वा जन्मदिन मनाया था और इस अवसर पर शनाया के साथ उनकी दोस्त एक्ट्रेस अनन्या पांडे और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी शामिल थी. बता दें कि, शनाया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2020 में फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' से एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)