logo-image

शाहरुख खान करेंगे WPL 2024 में परफार्म, कार्तिक, सिद्धार्थ, शाहिद, वरुण, टाइगर भी होंगे शामिल

Shahrukh Khan : कार्तिक के अलावा इस लिस्ट में योद्धा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है. शाहिद कपूर भी जोरदार प्रदर्शन के साथ WPL 2024 के उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाएंगे.

Updated on: 22 Feb 2024, 08:15 AM

नई दिल्ली:

ग्लोबल आइकन और जवान एक्टर शाहरुख खान WPL 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म के लिए चुना गया नए नाम है. शाहरुख 23 फरवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक और ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस देंगे. इससे पहले कार्तिक आर्यन जैसे कुछ अन्य बॉलीवुड एक्टर भी महिला प्रीमियर लीग के सेकेंड वर्जन में डांस परफॉर्म करने के लिए जारी हुए हैं. WPL के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है. ट्वीट में लिखा है, तैयार हो जाइए दोस्तों, यह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं.

WPL 2024 में परफॉर्म करेंगे शाहरुख खान

WPL के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है. ट्वीट में लिखा है, तैयार हो जाइए दोस्तों, यह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं जो क्रिकेट का क्वीनडोम मनाएंगे. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु से WPL 2024 का ओपनिंग सेरेमनी लाइव देखें. 23 फरवरी.

कार्तिक आर्यन WPL में परफॉर्म करेंगे

प्यार का पंचनामा 2 और भूल भुलैया 2 एक्टर इस समय सभी के पसंदीदा एक्टर माने जाते हैं. और शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने के लिए आर्यन से संपर्क किया था. एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जानकारी दी है कि वह महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के उद्घाटन पर डांस परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे. कार्तिक के अलावा इस लिस्ट में योद्धा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है. 

WPL 2024 कब शुरू हो रहा है?

शाहिद कपूर भी जोरदार परफॉर्म के साथ WPL 2024 के ओपनिंग सेरेमनी की शोभा बढ़ाएंगे. इसके अलावा वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ भी WPL 2024 में परफॉर्मेंस देंगे. ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी से WPL की शुरुआत और भी धमाकेदार होने वाली है. WPL का दूसरा वर्जन 23 फरवरी को शाम 6:30 बजे शुरू होगा. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन के डांस परफॉर्मेंस के बाद इस लीग के नए सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टक्कर होगी.